ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमातम में बदली दिवाली की खुशियां, धनतेरस के दिन मौसेरे भाइयों की ट्रेन से कटकर मौत

मातम में बदली दिवाली की खुशियां, धनतेरस के दिन मौसेरे भाइयों की ट्रेन से कटकर मौत

कानपुर से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां धनतेरस के दिन अग्निवीर की तैयारी कर रहे मौसेरे भाइयों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई।

मातम में बदली दिवाली की खुशियां, धनतेरस के दिन मौसेरे भाइयों की ट्रेन से कटकर मौत
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,कानपुरFri, 10 Nov 2023 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के कानपुर से एक दर्दनाक मामला सामने आया है। जहां धनतेरस के दिन अग्निवीर की तैयारी कर रहे मौसेरे भाइयों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। शुक्रवार शाम दर्दनाक हादसा देख गेटमैन ने परिजनों को जानकारी दी। वहीं  घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। ये मामला संचेडी थाना क्षेत्र का है। लालशाह का पुरवा गांव के रहने वाले बिंदा सिंह चंदेल का 19 साल का इकलौता बेटा आशीष अग्निवीर भर्ती की तैयारी कर रहा था। 

वह गांव के ही राजेश सिंह के बेटे और अपने 2द साल के मौसेरे भाई सुभाष सिंह के साथ हर रोज दौड़ लगाने जाता था। शुक्रवार शाम रनिंग के बाद दोनों कानपुर-झांसी रेलवे ट्रैक पर बैठकर आराम कर रहे थे। इसी दौरान अचानक कानपुर की ओर से एक ट्रेन आ गई, जब तक दोनों संभल पाते तब तक वह चपेट में आ गए। गेटमैन बबली ने हादसे की जानकारी दोनों के परिजनों को दी। घटनास्थल पर पहुंचीं आशीष की बहन डोली और आर्या का रोकर बुरा हाल रहा। वहीं, सुभाष का बड़ा भाई विपिन और मां मिथलेश भी बेसुध हो गए। किसी तरह लोगों ने संभाला। सचेंडी थाना प्रभारी योगेश सिंह ने बताया कि हादसे की जानकारी हुई है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

मातम में बदलीं दिवाली की खुशियां 

आशीष और सुभाष की मौत से गांव में दीपावली की खुशियां काफूर हो गईं। चचेरे भाई नीरज ने बताया कि आईटीआई की तैयारी कर रहा सुभाष दो माह पूर्व महाराजपुर में हुई आईटीबीपी की सीधी दौड़ भर्ती में पास हो चुका था। वहीं, आशीष भी अर्मापुर में अग्निवीर की परीक्षा में दौड़ लगा चुका था।