ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRAAP विधायक बेच रहे हैं पानी, दिल्ली भाजपा प्रमुख का केजरीवाल सरकार पर बड़ा आरोप

AAP विधायक बेच रहे हैं पानी, दिल्ली भाजपा प्रमुख का केजरीवाल सरकार पर बड़ा आरोप

Delhi Water Crisis: दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने AAP विधायकों पर पानी की बिक्री करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि दिल्ली में पानी की समस्या खुद केजरीवाल सरकार ने पैदा की है।

AAP विधायक बेच रहे हैं पानी, दिल्ली भाजपा प्रमुख का केजरीवाल सरकार पर बड़ा आरोप
Krishna Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 17 Jun 2024 11:57 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सोमवार को राजधानी में गहराए जल संकट के बीच AAP विधायकों पर पानी की बिक्री करने का आरोप लगाया। समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि दिल्ली में पानी की समस्या खुद केजरीवाल सरकार ने पैदा की है। बीते 10 वर्षों के दौरान दिल्ली सरकार ने पानी की समस्या को हल करने के लिए कोई काम ही नहीं किया। 

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली जल संकट को खुद AAP सरकार ने पैदा किया है... आम आदमी पार्टी के विधायक पानी बेच रहे हैं। यदि केजरीवाल सरकार समय रहते लीकेज सिस्टम को दुरुस्त कर लेती तो दिल्ली के लोगों को जल संकट से नहीं जूझना पड़ता...

दिल्ली में जारी जल संकट के बीच जल मंत्री आतिशी सोमवार को यमुना और वजीराबाद जल शोधन संयंत्र का निरीक्षण करने पहुंचीं। उन्होंने बताया कि कि हथिनीकुंड बैराज हरियाणा में आता है और वहीं से यमुना में पानी छोड़ा जाता है। वहां अभी तक फ्लो मीटर नहीं लगे हैं, इससे यह आकलन नहीं हो पाता कि हरियाणा कितना पानी दिल्ली के लिए छोड़ रहा। ऐसे में हरियाणा की ओर से यह दावा करना गलत है कि वो दिल्ली को पर्याप्त मात्रा में पानी भेज रहा है। 

आतिशी ने आरोप लगाया कि हथिनीकुंड बैराज पर फ्लो मीटर न लगे होने के कारण हरियाणा की ओर से मनमानी की जा रही है। पूर्व में हमने पानी मिलने के जो आंकड़े हरियाणा को दिए थे, उनकी रीडिंग भी उसके समान पाई गई थी। उन्होंने यह भी बताया कि यमुना में पानी छोड़ने के मसले पर बातचीत के लिए दिल्ली सरकार के अपर मुख्य सचिव स्तर के अधिकारियों की एक टीम मंगलवार को हरियाणा का दौरा करेगी।

Advertisement