ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशकूकर मारकर पत्नी को मौत के घाट उतारा, फिर आत्महत्या के लिए ट्रेन के आगे कूदा पति, पैर कटा

कूकर मारकर पत्नी को मौत के घाट उतारा, फिर आत्महत्या के लिए ट्रेन के आगे कूदा पति, पैर कटा

यूपी की राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में सोमवार शाम पति ने पत्नी पर कूकर से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। इसके बाद सेवई गांव में ट्रेन के आगे कूद गया। उसका पैर कट गया।

कूकर मारकर पत्नी को मौत के घाट उतारा, फिर आत्महत्या के लिए ट्रेन के आगे कूदा पति, पैर कटा
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,लखनऊMon, 17 Jun 2024 10:39 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी की राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में सोमवार शाम पति ने पत्नी पर कूकर से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। इसके बाद सेवई गांव में ट्रेन के आगे कूद गया। उसका पैर कट गया। लोहिया अस्पताल में पति का इलाज चल रहा है। सीतापुर महोली निवासी नितिन की शादी एक वर्ष पहले महोली की ही आयुषी के साथ हुई थी। दोनों सुशांत गोल्फ सिटी के अवध विहार योजना में किराए पर रहते थे। इंस्पेक्टर अंजनी कुमार मिश्रा के मुताबिक सोमवार शाम को नितिन का पत्नी आयुषी से झगड़ा हो गया।नितिन ने कूकर से ताबड़तोड़ आयुषी के चेहरे और सिर पर वार किया।

खून से लथपथ होकर वह गिर पड़ी। शोर सुनकर आस पड़ोस के लोग दौड़े तो नितिन भाग निकला। भागते हुए वह सेवई गांव में रेलवे ट्रैक पर पहुंचा और ट्रेन के आगे कूद गया। नितिन का एक पैर कट गया। उधर मोहल्ले वालों की सूचना पर पुलिस घर पहुंची। आयुषी खून से लथपथ हालत में पड़ी थी। उसे लेकर अस्पताल गई। जहां, डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नितिन के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस सेवई गांव पहुंची। वहां रेलवे ट्रैक के पास पड़े घायल नितिन को उठाया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। परिवार वालो को सूचना दे दी गई है।