ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपति से झगड़े के बाद पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, 2 मासूम बच्चियों को लेकर ट्रेन के आगे कूदी, तीनों की मौत

पति से झगड़े के बाद पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, 2 मासूम बच्चियों को लेकर ट्रेन के आगे कूदी, तीनों की मौत

प्रयागराज में एक मां ने अपनी दो मासूम बच्चियों को लेकर ट्रेन के आगे कूद गई। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, महिला के इस खौफनाक कदम से परिवार में कोहराम मच गया।

पति से झगड़े के बाद पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम, 2 मासूम बच्चियों को लेकर ट्रेन के आगे कूदी, तीनों की मौत
railway track
Pawan Kumar Sharmaवार्ता,प्रयागराजMon, 17 Jun 2024 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के प्रयागराज से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपनी दो मासूम बच्चियों को लेकर ट्रेन के आगे कूद गई। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं महिला के इस खौफनाक कदम से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। जानकारी के मुताबिक आत्महत्या करने से पहले मृतका की किसी बात पर पति से बहस हुई थी।

ये घटना घूरपुर क्षेत्र का है। जहां  पुलिस सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र के जसरा रेलवे स्टेशन के फाटक के पास एक मां ने अपने दो बच्चियों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर लिया। महिला की शिनाख्त लालापुर थाना क्षेत्र के चिल्ला गौहानी गांव की रहने वाली 28 साल की अंजना यादव के तौर पर हुई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम भेज जांच पड़ताल में जुट गई। जानकारी के मुताबिक मृतका की बड़ी बेटी समीक्षा की पांच साल की थी जबकि छोटी बेटी स्वेच्छा की उम्र करीब तीन साल थी। अंजना का पति मुंबई में रहकर कहीं काम करता है।

पुलिस ने जब मृतका के देवर से पूछताछ की तो पता चला कि सोमवार सुबह अंजना ने फोन से अपने पति से बातचीत किया था। उसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी। जिसके बाद वह बच्चियों को लेकर घर से निकल गई। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। 

खाना मांगने पर सौतेली मां ने की बेटे की हत्या 

प्रयागराज के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 10 हज्जी टोला की रहने वाली एक महिला ने खाना मांगने पर अपने चार साल के सौतेले बेटेकी पहले जमकर पिटाई कर दी फिर गला दबाकर उसे मार डाला। मासूम की हत्या के बाद वह मौके से भाग निकली। उधर, बच्चे के पिता की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी महिला को दबोच लिया। जब पुलिस ने पूछताछ की तो आरोपी महिला ने बताया कि बच्चा बार-बार परेशान करता था। जिसके कारण उसने ये खौफनाक कदम उठाया।