ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशचॉकलेट दिलाने के बहाने हैवानियत, 47 साल के शख्स ने 7 साल की बच्ची से किया रेप

चॉकलेट दिलाने के बहाने हैवानियत, 47 साल के शख्स ने 7 साल की बच्ची से किया रेप

झांसी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां 47 साल के एक शख्स ने चॉकलेट का लालच देकर सात साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया।सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया।

चॉकलेट दिलाने के बहाने हैवानियत, 47 साल के शख्स ने 7 साल की बच्ची से किया रेप
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,झांसीFri, 24 May 2024 09:53 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के झांसी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां कोतवाली मऊरानीपुर थाना क्षेत्र में सात साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया। 47 साल का आरोपित घर के बाहर खेल रही मासूम को चॉकलेट का लालच देकर अपने साथ ले गया था। वहीं सूचना मिलने पर एक्टिव हुई पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया है। 

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर के बाहर बच्चों के साथ मासूम खेल रही थी तभी आजाद नगर, रानीपुर के रहने वाला गोविंद दास उर्फ बल्लू वहां आया और बच्ची को लालच देकर अपने साथ ले गया। सूनसान स्थान पर ले जाकर उसने बच्ची के साथ दरिंदगी कर डाली। बच्ची के बेहोश होने पर आरोपित भाग खड़ा हुआ। इधर, बच्ची के अचानक गायब होने पर परिजन परेशान हो गए। काफी खोजबीन की लेकिन उसका कहीं कोई पता नहीं चला। देर शाम को मासूम जब दर्द से तड़पते हुए अचानक घर आई तो परिजनों के होश उड़ गए। बेटी की दास्तां सुन सभी के कलेजे फक्क रह गए। परिजनों की तहरीर पर मऊरानीपुर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लिया है। कोतवाली प्रभारी अखिलेश द्विवेदी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।          

मामा ने नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर भांजी से किया रेप, पंचायत में लगाई 50 हजार की कीमत

रेप पीड़िता ने मृत बच्चे को दिया जन्म

मेरठ से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक नाबालिग रेप पीड़िता ने शुक्रवार सुबह करीब छह बजे एक सीएचसी के बेंच पर मृत बच्चे को जन्म दिया। आरोप है कि वहां पूरा स्टाफ सोता रहा और पीड़िता दर्द से कराहती रही। सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो सीएचसी स्टॉफ ने पीड़िता को भर्ती किया लेकिन बाद में उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।