ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडरांची के होटल और स्पा सेंटर में छापेमारी, पकड़ी गईं दो लड़कियां; पुलिस को देखते ही मचा हड़कंप

रांची के होटल और स्पा सेंटर में छापेमारी, पकड़ी गईं दो लड़कियां; पुलिस को देखते ही मचा हड़कंप

रांची पुलिस ने एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। हटिया डीएसपी पीके मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने होटल मौर्य में छापेमारी कर दो लड़कियों समेत तीन को गिरफ्तार किया है।

रांची के होटल और स्पा सेंटर में छापेमारी, पकड़ी गईं दो लड़कियां; पुलिस को देखते ही मचा हड़कंप
Devesh Mishraहिन्दुस्तान,रांचीMon, 17 Jun 2024 09:07 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड की राजधानी रांची में पुलिस ने होटल और स्पा सेंटर में छापेमारी की। इस दौरान वहां हड़कंप मच गया। कई लड़के-लड़कियां वहां से भाग गए। होटल में सेक्स रैकेट चल रहा था। हालांकि स्पा सेंटर में पुलिस को कुछ गलत नहीं मिला है। लेकिन वहां भी पुलिस को सेक्स रैकेट को लेकर इनपुट मिला था। इस रेड के बाद पुलिस ने दो लड़कियों और एक लड़के को पकड़ा है।

पकड़ी गईं दो लड़कियां
रांची पुलिस ने अरगोड़ा स्थित एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। हटिया डीएसपी पीके मिश्रा के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने होटल मौर्य में छापेमारी कर दो लड़कियों समेत तीन को गिरफ्तार किया है। सेक्स रैकेट के खिलाफ एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा के निर्देश पर कारवाई लगातार जारी है। इसी कड़ी में रांची के अरगोड़ा चौक के पास एक होटल में शनिवार को छापेमारी कर कर पुलिस ने दो लड़कियों सहित तीन को गिरफ्तार किया है।

पुलिस को देखते ही मचा हड़कंप
गिरफ्तार लड़कियों में एक बिहार के हाजीपुर जबकि दूसरी बंगाल की रहने वाली है। हटिया डीएसपी ने बताया कि देह व्यापार की सूचना पर होटल मौर्य में छापेमारी की गई। कुछ लोग भाग निकले। इधर रविवार को ही रांची पुलिस ने एक होटल के पास स्थित एक स्पा सेंटर में भी रेड किया। हालांकि वहां कुछ भी आपत्तिजनक नही मिला। हालांकि पुलिस को सूचना मिली थी कि स्पा सेंटर में भी अनैतिक देह व्यापार चल रहा था। पुलिस टीम के होटल और स्पा सेंटर पहुंचते ही हड़कंप मच गया। कई लोग वहां से भाग निकले।

यह भी जानिए: सेल सिटी में पूर्व जीएम के बंद फ्लैट में गहने चोरी
पुंदाग ओपी क्षेत्र की सेल सिटी में एक दर्जन गार्ड रहने पर भी चोरियां हो रही हैं। चोरों ने सेल के रिटायर जीएम बसंत कुमार के बंद फ्लैट को निशाना बनाया है। पत्नी के साथ पटना में रहने वाले बसंत को शनिवार रात उनके पड़ोसी ने घटना की जानकारी फोन पर दी। वीडियो कॉल पर उन्होंने देखा कि ताला टूटा पड़ा था और कमरे में रखी अलमारी से गहने गायब थे। इसके बाद उन्होंने पुंदाग ओपी को मामले की जानकारी दी। पुंदाग ओपी प्रभारी ने बताया की एक फ्लैट में चोरी हुई थी। जांच की जा रही है। चोरी शनिवार को हुई है और सूचना रात में मिली थी। फ्लैट मालिक के आने पर एफआईआर दर्ज की जाएगी।