ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News राजस्थानराजस्थान के सीकर में भीषण हादसा, दुर्घटना में तीन की मौत, 1 गंभीर

राजस्थान के सीकर में भीषण हादसा, दुर्घटना में तीन की मौत, 1 गंभीर

राजस्थान में एक बड़ी दुर्घटना सामने आई है। यहां के सीकर जिले में कार के खंभे में टकराने की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में एक युवक भी घायल हो गया है। घायल युवक का इलाज किया जा रहा है।

राजस्थान के सीकर में भीषण हादसा, दुर्घटना में तीन की मौत, 1 गंभीर
Mohammad Azamपीटीआई,जयपुरSun, 04 Feb 2024 03:37 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान में एक बड़ी दुर्घटना सामने आई है। यहां के सीकर जिले में कार के खंभे में टकराने की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे में एक युवक भी घायल हो गया है। इस हादसे में तीनों मृतकों की उम्र 20 साल के आसपास थी। तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवाया गया है। हादसे में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, कार की रफ्तार काफी ज्यादा थी, जिस वजह से यह हादसा हुआ है।

मामला राजस्थान के सीकर जिले का है। यहां चार युवक कार में बैठकर सांगलिया से डीडवाना जा रहे थे। इस दौरान लोसल थाना क्षेत्र में उनकी तेज रफ्तार कार खंभे से टकरा गई। कार खंभे से इतनी तेज टकराई की उसमें सवाल तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में शीशराम (20) धर्मेंद्र जाट (19) और लोकेश जाट (20) शामिल रहे। इस हादसे में सुनील जाट को भी चोट आई है। सुनील का अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, एक तेज रफ्तार कार सांगलिया से डीडवाना जा रही थी। इस दौरान उस कार में चार युवक बैठे थे। युवकों की कार की रफ्तार काफी तेज थी। तेज रफ्तार होने के कारण युवकों का नियंत्रण कार पर से खत्म हो गया और कार जाकर एक खंभे से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी की कार के परखच्चे उड़ गए और तीन युवकों को अपनी जान गंवानी पड़ी। इस हादसे में एक युवक की जान बच गई। हालांकि, युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसका इलाज अस्पताल में करवाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि हादसे में मृतक युवकों का शव अस्पताल में रखवाया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा। इसके बाद घरवाले अपनी इच्छानुसार, शवों का अंतिम संस्कार कर सकेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें