ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानउदयपुर में भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत; बेकाबू ट्रेलर रौंदकर खाई में गिरा

उदयपुर में भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत; बेकाबू ट्रेलर रौंदकर खाई में गिरा

राजस्थान के उदयपुर जिले में बेकरिया थाना इलाके में गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे पर तेज रफ्तार में जा रहा एक ट्रेलर चालक के नियंत्रण से बाहर हो गया। हादसे में कुल 5 लोगों की मौत हो गई है।

उदयपुर में भीषण सड़क हादसा, 5 की मौत; बेकाबू ट्रेलर रौंदकर खाई में गिरा
lakhisarai accident
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 17 Jun 2024 02:09 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के उदयपुर जिले में बेकरिया थाना इलाके में गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे पर तेज रफ्तार में जा रहा एक ट्रेलर चालक के नियंत्रण से बाहर हो गया। उसके बाद बेकाबू हुए ट्रेलर ने चार राहगीरों को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रेलर उन चारों को रौंदते हुए बाद में गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में तीन राहगीरों समेत ट्रेलर के चालक और परिचालक की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

हादसे के बाद पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंचा और शवों को वहां से उठवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतकों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस उनकी शिनाख्तगी में जुटी है। ट्रेलर कहां से आया था और कहां जा रहा था इसका भी अभी खुलासा नहीं हो पाया है। बेकरिया थाना पुलिस पूरे मामले की जांच रही है। 

पुलिस के अनुसार यह हादसा गोगुंदा-पिंडवाड़ा हाईवे पर स्थित मलवा चौराहे पर सुबह करीब 11.30 बजे हुआ. वहां एक ट्रेलर तेज रफ्तार जा रहा था। मलवा चौराहे के पास चालक उस पर नियंत्रण खो बैठा. इससे ट्रेलर ने राह चलते चार लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रेलर ने उनको बुरी तरह से कुचल डाला, जिससे उनमें से तीन राहगीरों की मौके पर ही मौत हो गई। फिर ट्रेलर लहराता हुआ हाईवे के पास स्थित गहरी खाई में जा गिरा। इससे ट्रेलर के चालक और परिचालक की भी दर्दनाक मौत हो गई। एक गंभीर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।