ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News राजस्थानउदयपुर में तेज रफ्तार ऑडी ने DIG के बेटे समेत 3 को उड़ाया, ठेले वालों पर बरपा कहर

उदयपुर में तेज रफ्तार ऑडी ने DIG के बेटे समेत 3 को उड़ाया, ठेले वालों पर बरपा कहर

राजस्थान के उदयपुर में तेज रफ्तार ऑडी कार ने ठेलों और दुपहिया वाहनों को चपेट में ले लिया। इस दौरान वहां खरीदारी कर रहे 3 लोग घायल हो गए। इनमें ACB के DIG राजेंद्र गोयल का बेटा भी है। पुलिस मौके पर।

उदयपुर में  तेज रफ्तार ऑडी ने DIG के बेटे समेत 3 को उड़ाया, ठेले वालों पर बरपा कहर
Prem Meenaलाइव हिंदुस्तान,जयपुरMon, 17 Jun 2024 01:53 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के उदयपुर में तेज रफ्तार ऑडी कार ने ठेलों और दुपहिया वाहनों को चपेट में ले लिया। इस दौरान वहां खरीदारी कर रहे 3 लोग घायल हो गए। इनमें ACB के DIG राजेंद्र गोयल का बेटा भी है।काले रंग की ऑडी कार 4 ठेलों और 5 दुपहिया को कुचलते हुए तेज रफ्तार से निकल गई। पुलिस अधिकारी ने बताया कि कार चालक ने सबसे पहले बाइक चालक को टक्कर मारी और इसके बाद माली कॉलोनी में फल खरीदते समय DIG के बेटा उत्कर्ष गोयल (23) को टक्कर मार दी। इससे आगे उसने 2 अन्य लोगों को उड़ा दिया और ठेले के पास खड़े 4 ठेले और अन्य बाइक को भी रौंदते हुए आगे निकल गया।
पुलिस का कहना है कि घटना की जांच के लिए टीम गठित की गई है।

100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार में थी कार

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि घटना के समय कार 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल रही थी। उसमें करीब 3 लोग बैठे थे और तेज आवाज में गाने बज रहे थे। कुछ लोगों ने पुलिस को बताया कि कार चालक नशे की हालत में था। पुलिस ने हादसे के मार्ग पर लगे CCTV फुटेज की जांच करना शुरू कर दिया है। DIG के बेटे का अस्पताल में इलाज चल रहा है, उसके सिर में गंभीर चोट आई है।