फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशमां ने नहीं दिया खाना तो बेटा बन गया हैवान, मारकर पेड़ पर लटका दिया

मां ने नहीं दिया खाना तो बेटा बन गया हैवान, मारकर पेड़ पर लटका दिया

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां हैवान बने एक बेटे ने खाना नहीं देने पर मां को मार डाला और शव को पेड़ पर लटका दिया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मां ने नहीं दिया खाना तो बेटा बन गया हैवान, मारकर पेड़ पर लटका दिया
Subodh Mishraपीटीआई,रतलामFri, 24 May 2024 09:44 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जिस बेटे को पालने-पोषने के लिए मां दिनरात एक कर देती है। अपने हिस्से का खाना भी उसे दे देती है, उसी बेटे ने मां की जान ले ली। जिले के सरावन गांव में हैवान बने एक बेटे ने खाना नहीं देने पर मां को पीट-पीटकर मार डाला और शव को आंगन में लगे नीम के पेड़ पर लटका दिया। उसके बाद वह घर से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि ऐसा उसने इस घटना को आत्महत्या दिखाने के लिए किया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के एक गांव में 30 वर्षीय एक व्यक्ति ने रात का खाना नहीं देने पर अपनी मां की पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को पेड़ से लटका दिया। यह घटना गुरुवार रात जिला मुख्यालय से लगभग 30 किलोमीटर दूर सरावन गांव में हुई। सरावन थाने की इंस्पेक्टर नीलम चौघड़ ने बताया कि मृत महिला के पति मालिया भील ने आरोप लगाया कि उसके बेटे आशाराम ने देर रात अपनी मां जीवाबाई (65) की हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि जांच से पता चला कि रात का खाना परोसने को लेकर आरोपी का अपनी मां से झगड़ा हुआ था। आरोपी के पिता ने बताया कि जब उसका बेटा अपनी मां से झगड़ा कर रहा था तो उन्होंने बीच-बचाव किया। इसके बाद उसका बेटा घर से बाहर चला गया। बाद में वह लौटा और अपनी मां को लाठी और ईंट से पीट-पीटकर मार डाला। उस दौरान उसके पिता सो रहे थे।

इंस्पेक्टर ने बताया कि इसके बाद आरोपी ने मौत को आत्महत्या दिखाने के लिए अपनी मां के शव को आंगन में लगे नीम के पेड़ से लटका दिया। उन्होंने बताया कि महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।