फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशहिंदू नाम बताकर वसीम की चाल, लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर रेप; प्राइवेट वीडियो से धर्मांतरण का दबाव

हिंदू नाम बताकर वसीम की चाल, लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर रेप; प्राइवेट वीडियो से धर्मांतरण का दबाव

इकसे बाद भी जब वसीम का मन नहीं भरा तो आरोपी ने पीड़ित लड़की को ब्लैकमेल कर धर्मांतरण का दबाव भी बनाया। यह पूरा हैरान करने वाला मामला मध्य प्रदेश के इंदौर में सामने आया है। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया।

हिंदू नाम बताकर वसीम की चाल, लड़की को प्रेम जाल में फंसाकर रेप; प्राइवेट वीडियो से धर्मांतरण का दबाव
wasim trick telling hindu name girl love trap rape her pressuring her to convert through private vid
Himanshu Kumar Lallइंदौर, लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 Jun 2024 09:35 PM
ऐप पर पढ़ें

Madhya Pradesh Crime News In Hindi: मध्य प्रदेश में एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला समाने आया है। आरोप है कि वसीम ने अपना नाम बदलकर एक लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाया। चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर पीड़ित लड़की का रेप किया। रेप करने के दौरान प्राइवेट पलों का वीडियो और आपत्तिजनकर फोटो भी खींच लिए थे।

इकसे बाद भी जब वसीम का मन नहीं भरा तो आरोपी ने पीड़ित लड़की को ब्लैकमेल कर धर्मांतरण का दबाव भी बनाया। यह पूरा हैरान करने वाला मामला मध्य प्रदेश के इंदौर में सामने आया है।  पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

राऊ पुलिस के अनुसार, अरोपी वसीम ने हिंदू नाम एक महिला को अपने प्रेम जाल में फंसाया थ। महिला से दोस्ती करने के लिए उसने अपना नाम भी बदल डाला। आरोपी ने लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर उसका रेप किया। इस दौरान आरोपी ने प्राइवेट पलों के वीडियो भी बना डाले।

लड़की को वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर आरोपी युवक ने पीड़ित लड़की के साथ कई बार रेप किया। आरोप है कि पीड़ित लड़की ने जब इस मामले के खिलाफ आवाज उठानी चाही तो आरोपी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए लड़की पर धर्मांतकरण का भी दबाव बनाया था। 

दोस्त के घर ले जाकर चाय पिलाकर हैवानियत  
पीड़ित लड़की का आरोप है कि वसीम उसे कुछ काम के बहाने अपने दोस्त के घर ले गया था। वहां पर उसने पीड़िता को चाय में नशीला पदार्थ पिलाया। चाय पीने के बाद पीड़ित लड़की बेहोश हो गई थी। आरोप है कि वसीम ने बेहोशी की हालत में उसका रेप किया। रेप करने के दौरान आरोपी युवक ने प्राइवेट पलों का वीडियो भी बना डाले। पीड़ित लड़की का आरोप है कि युवक ने उसके  आपत्तिजनक फोटोज भी खींचे थे। 

प्राइवेट वीडियो-फोटो वायरल की धमकी से ब्लैकमेल 
पीड़ित लड़की का आरोप है कि युवक ने उसके आपत्तिजनक वीडियो और फोटोज भी खींच लिए थे। विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसको ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। इससे भी जब युवक का मन नहीं भरा तो आरोपी ने पीड़ित लड़की पर धर्मांतकरण का भी दबाव बनाया।