फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशपति की हत्या कर सेप्टिक टैंक में डाल दिया, घबराकर थाने पहुंच गई थाने; क्यों किया मर्डर?

पति की हत्या कर सेप्टिक टैंक में डाल दिया, घबराकर थाने पहुंच गई थाने; क्यों किया मर्डर?

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में पत्नी ने अपने पति के झगड़े से परेशान होकर गमछे से गला घोटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद लाश को सेप्टिक टैंक में छुपा दिया। आइये जानते हैं पूरा मामला क्या है।

पति की हत्या कर सेप्टिक टैंक में डाल दिया, घबराकर थाने पहुंच गई थाने; क्यों किया मर्डर?
Mohammad Azamलाइव हिन्दुस्तान,छिंदवाड़ाSun, 16 Jun 2024 07:53 PM
ऐप पर पढ़ें

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में पत्नी ने अपने पति के झगड़े से परेशान होकर गमछे से गला घोटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद लाश को सेप्टिक टैंक में छुपा दिया। 3 दिन के बाद लाश से बदबू आने पर पत्नी ने घबराकर अपने आप थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। महिला के बयान के आधार पर रविवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस पत्नी पर हत्या और साक्ष्य छुपाने का मामला दर्ज कर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि इस मामले में जमीन विवाद भी सामने आ रहा है। जहां पिता का बेटों से खेत की जमीन को लेकर विवाद होता था। पुलिस पूरे मामले में छानबीन कर परिवार सहित रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है।

मामला छिंदवाड़ा जिले के परासिया तहसील के ग्राम बिछुआ पठार में पत्नी ने रोज-रोज के लड़ाई झगड़े से परेशान होकर अपने पति की गला घोट कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को सेप्टिक टैंक के अंदर डाल दिया। 3 दिन तक घटना की जानकारी छिपाने के बाद लाश की बदबू आने लगी। जिसके बाद बदबू ज्यादा आने के कारण पत्नी ने रविवार थाने में सरेंडर कर दिया। पुलिस ने आरोपी पत्नी की निशानदेही पर किशोर के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया है। 

बताया जा रहा है कि पत्नी छिंदवाड़ा में आंगनवाड़ी कार्यकर्ता है। मिली जानकारी के अनुसार 13 जून की सुबह 11 बजे दोनों बेटे और बहू मजदूरी करने गए थे। पति नशे में धुत होकर घर पहुंचा। विवाद के बाद मारपीट करने लगा। हाथापाई के बीच शीला ने गुस्से में पति के गले में पड़े गमछे से गला घोंट दिया। शव खींचकर घर के पीछे बने सेप्टिक टैंक तक लाई। सेप्टिक टैंक में डालने के बाद ऊपर से ढक्कन लगा दिया। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार शीला मसकोले शनिवार शाम करीब 5:30 बजे शिवपुरी थाना पहुंची थी और उसने बताया कि पति किशोर मसकोले उसके चरित्र पर शक करता था। पति की रोज-रोज की मारपीट और तानों से तंग आ गई थी।

एसपी महेश खत्री ने बताया कि महिला के दो बेटे हैं और दोनों ही शादीशुदा हैं। महिला ने थाने आकर कहा कि पति चरित्र पर शंका करता है और रोज विवाद करता है। वहीं दूसरी ओर पिता और बेटों के बीच खेतों की जमीन को लेकर भी रोज विवाद होते थे। शनिवार देर शाम महिला ने थाने जाकर हत्या की बात बताई। जिस पर रविवार सुबह पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को जब्त कर लिया। महिला पर हत्या और साक्ष्य छिपाने का मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल महिला पुलिस हिरासत में महिला की बड़ी बहू से भी पूछताछ चल रही है।

रिपोर्ट: विजेन्द्र यादव