ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडदुमका: पत्‍नी को पिटने से बचा न पाने से आहत शख्‍स ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान 

दुमका: पत्‍नी को पिटने से बचा न पाने से आहत शख्‍स ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान 

झारखंड के दुमका में एक पति अपनी पत्‍नी को पड़ोसियों के हाथों पिटने से बचा नहीं पाया तो ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। इस शख्‍स का सिर कटा शव रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है। घटना को लेकर आसपास...

दुमका: पत्‍नी को पिटने से बचा न पाने से आहत शख्‍स ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान 
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,दुमका Fri, 26 Feb 2021 08:40 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के दुमका में एक पति अपनी पत्‍नी को पड़ोसियों के हाथों पिटने से बचा नहीं पाया तो ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। इस शख्‍स का सिर कटा शव रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है। घटना को लेकर आसपास के गांवों में आक्रोश है। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। 

मिली जानकारी के अनुसार इस शख्‍स की मौत गुरुवार सुबह रांची-दुमका इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आने से हुई। जरमुंडी थाना क्षेत्र के तिलबरिया गांव के रहने वाले इस शख्‍स की पहचान 38 वर्षीय कांग्रेस मिस्त्री के रूप में हुई है। सब इंस्पेक्टर अनुज कुमार सिंह ने बताया कि अभी तक की जांच में पता चला है कि मिस्‍त्री पड़ोसियों द्वारा पत्नी को पिटने से नहीं बचाने पाने से आहत था। 

मंगलवार की देर रात जमीन विवाद में पड़ोसियों ने उसकी पत्‍नी से मारपीट की थी। मिस्‍त्री की पत्नी जुली देवी ने पुलिस को बताया कि मंगलवार देर रात जमीन विवाद को लेकर उसके गोतिया के शंकर मिस्त्री, प्रेम मिस्त्री, मनोज मिस्त्री, अंजनी देवी और कलावती देवी ने उसके और उसके पति के साथ मारपीट की थी। मिस्‍त्री प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति मिलने पर घर बनाना चाहता था, लेकिन गोतिया घर बनाने के लिए जमीन नहीं दे रहे थे। 

बुधवार की सुबह उसके गोतिया के लोगों ने मिलकर उसके पति के साथ फिर मारपीट की। उन्‍होंने मिस्‍त्री के सामने जूली को भी पीटा। पत्नी को पिटने से नहीं बचा पाने की वजह से मिस्‍त्री मानसिक रूप से बुरी तरह आहत था। परिवार की सुरक्षा करने में असमर्थ रहने पर वह पत्नी जूली से लिपट कर वह खूब रोया था। बुधवार को ही ट्रेन के सामने कूदकर जान देने की बात कह रहा था। तब लोगों ने उसे डांट कर भगा दिया था। अब आशंका जताई जा रही है कि उसी दु:ख में मिस्‍त्री ने बुधवार की शाम जसीडीह - रामपुरहाट डाउन ट्रेन या गुरुवार की सुबह रांची-दुमका इंटरसिटी ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी है।