ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंडझारखंड में सोने की दुकान मालकिन से लूट, लाखों का सोना और कैश लेकर भागे बदमाश

झारखंड में सोने की दुकान मालकिन से लूट, लाखों का सोना और कैश लेकर भागे बदमाश

बूटी मोड़ आनंद बिहार की रहने वाली सुजाता ने बताया कि वह शनिवार को पुत्र के साथ शनिवार शाम करीब चार बजे बरियातू रोड में स्थित एचडीएफसी बैंक के पास गई थीं, तभी घटना हुई।

झारखंड में सोने की दुकान मालकिन से लूट, लाखों का सोना और कैश लेकर भागे बदमाश
sovereign gold bond scheme
Devesh Mishraहिन्दुस्तान,रांचीMon, 17 Jun 2024 08:13 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड के बरियातू के राजश्री ज्वेलर्स की संचालिका सुजाता गुप्ता से बाइक सवार अपराधियों ने पांच लाख नगदी समेत करीब 6 लाख रुपए के जेवरात लूट लिए। इस घटना को अपराधियों ने शनिवार को बरियातू में उस समय अंजाम दिया, जब संस्थान संचालिका रुपयों और जेवरात से भरे बैग को लेकर कार से नीचे उतरीं थीं।

इस संबंध में जेवर दुकान की संचालिका सुजाता गुप्ता ने बरियातू थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। बूटी मोड़ आनंद बिहार की रहने वाली सुजाता ने बताया कि वह शनिवार को पुत्र के साथ शनिवार शाम करीब चार बजे बरियातू रोड में स्थित एचडीएफसी बैंक के पास गई थीं, तभी घटना हुई।

महिला को धक्का देकर पैसों और जेवर से भरे बैग को ले भागे झपटमार
पीड़िता ने दर्ज करवाई गई प्राथमिकी में बताया कि कार को बैंक के पास लगाने के बाद वह उतरीं ही थीं, इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो अपराधी मौके पर पहुंचे। उन्हें धक्का देते हुए उनके हाथ से रुपयों और जेवरात से भरा थैला झपटकर फरार हो गए। पीड़िता ने बताया कि थैले में 5 लाख रुपए नगदी के अलावा 135 ग्राम सोने के जेवरात थे। जेवरात की कीमत करीब 6.70 लाख रुपए थी। हालांकि घटना के बाद वह और उनका पुत्र शोर मचाते हुए अपराधियों के पीछे भागे, मगर अपराधी बाइक से तेजी से फरार हो गए। घटना के बाद वे सीधे बरियातू थाना पहुंची और मामला दर्ज कराया।

जेवर दुकान के लुटेरों को पकड़ने के लिए 72 घंटे का दिया समय
सोना-चांदी व्यवसायी समिति के एक प्रतिनिधिमंडल रविवार को वरीय पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) चंदन सिन्हा से मिलकर ज्ञापन सौंपा। साथ ही प्रशासन के लगातार प्रयास को देखते हुए प्रतिनिधिमंडल ने पिछले दिन जेवर दुकान में हुई लूटपाट की घटना में शामिल अपराधियों को धरपकड़ के लिए उन्हें कुछ और समय दिया। व्यवसायी समिति ने ज्वेलरी दुकान में हुई लूटपाट के आरोपी को पकड़ने और न्याय दिलाने की मांग की थी। उन्होंने 72 घंटे के अंदर दोषियों को पकड़ने की मांग की थी। ऐसा नहीं होने पर उन्होंने आंदोलन की चेतावनी दी थी। अब कार्यप्रणाली पर संतोष जाहिए करते हुए अगले 72 घंटे का समय दिया है। बता दें कि प्रतिनिधिमंडल ने एसएसपी से जांच और कार्रवाई को लेकर विस्तृत जानकारी ली है। प्रतिनिधिमंडल में संतोष कुमार सोनी, दीपक साहू, गोपाल सोनी, उदय बर्मन, मुकेश सहित अन्य शामिल थे।