ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारपीएम मोदी के रोड शो में नीतीश का चेहरा उतरा, तेजस्वी यादव बोले- चाचा का काम भतीजा पूरा करेगा

पीएम मोदी के रोड शो में नीतीश का चेहरा उतरा, तेजस्वी यादव बोले- चाचा का काम भतीजा पूरा करेगा

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के पटना रोड शो में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का चेहरा उतरा हुआ नजर आया। नीतीश को हाइजैक कर लिया गया है।

पीएम मोदी के रोड शो में नीतीश का चेहरा उतरा, तेजस्वी यादव बोले- चाचा का काम भतीजा पूरा करेगा
Jayesh Jetawatलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 13 May 2024 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना में रविवार को हुए रोड शो के बाद बिहार का सियासी पारा गर्माया हुआ है। पूर्व डिप्टी सीएम एवं राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर चुटकी ली है। तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी के रोड शो में उनके चाचा यानी सीएम नीतीश कुमार भी शामिल हुए। अब कुछ लोग कह रहे हैं रोड शो में चाचा का चेहरा उतरा हुआ था। ऐसा लग रहा था कि उन्हें हाइजैक कर लिया गया है। जब नीतीश कुमार आरजेडी के साथ थे तब कहते थे कि जो 14 में आए हैं 24 में जाएंगे। अब उनका भतीजा इसी काम को पूरा करने में लगा हुआ है। तेजस्वी ने कहा कि अंदर से चाचा (नीतीश) भी यही चाहते हैं।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव सोमवार को अपनी बड़ी बहन एवं पाटलिपुत्र लोकसभा सीट से आरजेडी प्रत्याशी मीसा भारती के नामांकन में शामिल हुए। नामांकन के बाद आयोजित सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिया। तेजस्वी ने अपने संबोधन में कहा कि नीतीश कुमार के प्रति उनका पूरा सम्मान है और आगे भी रहेगा। मगर पीएम मोदी के पटना में रोड शो के बाद जेडीयू के समर्थकों को भारी चोट पहुंची हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश भले ही एनडीए में चले गए, लेकिन जो काम हमने शुरू किया था, भतीजे ने उसका  झंडा उठाने का काम किया है। वह मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करके रहेंगे।

पीएम मोदी के रोड शो में नीतीश ने थामा कमल, BJP के चुनाव चिह्न के साथ दिखे सीएम

दूसरी ओर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना रोड शो में सीएम नीतीश के बीजेपी का सिंबल पकड़ने पर भी सियासत गर्माई हुई है। नीतीश ने पीएम मोदी के साथ रथ में सवार होकर कुछ देर के लिए बीजेपी का चुनाव चिह्न कमल अपने हाथ में लिया था। इसके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक गलियारों तक तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। आरजेडी के आधिकारिक हैंडल से इस पर तंज कसते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया गया, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया था। उसमें लिखा था कि दूल्हा बनने की प्लानिंग कर रहे थे और बैंड बाजे वालों ने बारात में लाइट पकड़ा दी।