ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसनकी पिता ने 2 साल की बच्ची को नहर में फेंका, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

सनकी पिता ने 2 साल की बच्ची को नहर में फेंका, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

मेरठ में एक सनकी पिता ने अपनी 2 साल की बच्ची को नहर में फेंक दिया। जब वह डूब गई तो वह आराम से घर पहुंच गया। पूछे जाने पर वह बहाने बनाता रहा। वहीं जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

सनकी पिता ने 2 साल की बच्ची को नहर में फेंका, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग
Pawan Kumar Sharmaलाइव हिन्दुस्तान,मेरठSun, 16 Jun 2024 04:51 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मेरठ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने मामूली बात को लेकर अपनी दो साल की बच्ची को गंगनहर में फेंक दिया। वारदात का पता लगते ही पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। मासूम को नहर में फेंकते वक्त आरोपी पिता का दिल जरा भी नहीं पसीजा। जब मासूम गंगनहर में डूब गई तो आरोपी आराम से घर पहुंच गया। परिजनों ने जब बच्ची के बारे में पूछा तो वह बहाने बनाता रहा और मौका मिलते ही फरार हो गया। हालांकि जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। 

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने बताया कि पुलिस को 14 जून को सूचना मिली थी कि मढियाई गांव के सुलेमान की 2 साल की बच्ची सुबह करीब आठ बजे से गायब है जिसके बाद थाना प्रभारी प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि जांच में पता चला कि बच्ची का पिता भी घर पर नहीं है। गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे में बच्ची अपने पिता सुलेमान के साथ गांव से बाहर जाती दिखे।  ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि सुलेमान की दो बच्चियां पहले भी संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो चुकी हैं।

एपी ने कि इस बात का संज्ञान में लेते हुए सुलेमान को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि उसने बच्ची को मढियाई गांव के पास गंग नहर में फेंक दिया है।घटना की वजह पूछने पर उसने बताया कि उसका एक बेटा है। बच्ची और बेटा आपस में लड़ाई करते थे, इसलिए उसने बच्ची को नहर में ले जाकर फेंक दिया। एसपी के मुताबिक बच्ची के शव को बरामद किये जाने के प्रयास किये जा रहे हैं। वहीं, सुलेमान के खिलाफ हत्या और साक्ष्यों को छिपाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है।