ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCR'देखिए बीजेपी नेता DJB दफ्तर में कर रहे तोड़फोड़', वीडियो दिखा बोले सौरभ भारद्वाज

'देखिए बीजेपी नेता DJB दफ्तर में कर रहे तोड़फोड़', वीडियो दिखा बोले सौरभ भारद्वाज

सौरभ भारद्वाज ने इसे सरकार के खिलाफ साजिश बताते हुए कहा सौरभ भारद्वाज ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ लोग पत्थर फेंक कर खिड़किया तोड़ते नजर आ रहे हैं। मटके दफ्तर के अंदर फेंके जा रहे हैं।

'देखिए बीजेपी नेता DJB दफ्तर में कर रहे तोड़फोड़', वीडियो दिखा बोले सौरभ भारद्वाज
Nishant Nandanपीटीआई,नई दिल्लीSun, 16 Jun 2024 05:08 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के बीच छतरपुर स्थित दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय में तोड़फोड़ की गई है। अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने रविवार को आरोप लगाया है कि भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय में तोड़फोड़ की है। सौरभ भारद्वाज ने इसे सरकार के खिलाफ साजिश बताते हुए कहा सौरभ भारद्वाज ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ लोग पत्थर फेंक कर खिड़किया तोड़ते नजर आ रहे हैं। 

सौरभ भारद्वाज ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'देखिए भाजपा के पटके पहने नेता और भाजपा नेता ज़िंदाबाद लगाते कार्यकर्ता, दिल्ली जल बोर्ड के दफ़्तर में सरकारी संपत्ति को तोड़ते हुए। जगह जगह पानी की पाईपलाइन कौन तुड़वा रहा है ? किसका षड्यंत्र है?'

इससे पहले बीजेपी नेताओं ने पानी के मुद्दे पर पूरी दिल्ली में प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी की सरकार बीजेपी-शासित हरियाणा पर आरोप लगा रही है कि हरियाणा सरकार दिल्ली का पानी नहीं दे रही है। दिल्ली में कांग्रेस ने भी पानी की कमी को लेकर प्रदर्शन किया है।

इससे पहले राष्ट्रीय राजधानी में गहराए जल संकट के मद्देनजर दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी ने रविवार को पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा को पत्र लिखकर कई प्रमुख पाइपलाइन की सुरक्षा और गश्त करने के लिए अगले 15 दिन तक पुलिसकर्मियों को तैनात करने का अनुरोध किया है। मंत्री ने पत्र में कहा कि दिल्ली भीषण गर्मी और जल संकट से जूझ रही है।

आतिशी ने कहा, ''यमुना नदी में कम पानी छोड़े जाने के कारण पानी की मात्रा में 70 एमजीडी की गिरावट आई है, जिससे दिल्ली के कई इलाके जल संकट से जूझ रहे हैं। ऐसे में पानी की एक-एक बूंद कीमती है।'' 

आतिशी ने कहा, ''हमने इस काम में मदद लेने के लिए अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट की देखरेख में कई टीम भी तैनात की हैं।'' उन्होंने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड के गश्ती दल ने शनिवार को दक्षिण दिल्ली पाइपलान में रिसाव की जानकारी दी थी जो सोनिया विहार जल शोधन संयंत्र से दक्षिणी दिल्ली के इलाकों तक पानी पहुंचाने वाली मुख्य पाइपलाइन है।