ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारनाबालिग को बेचने बंगाल ले जा रहा था तस्कर, पटना के युवक ने ऐसे बचाई इज्जत, पढ़ें पूरा मामला

नाबालिग को बेचने बंगाल ले जा रहा था तस्कर, पटना के युवक ने ऐसे बचाई इज्जत, पढ़ें पूरा मामला

पटना के एक युवक ने दिल्ली की किशोरी को बांग्लादेश में तस्करी होने से बचा लिया है। अब किशोरी अपने परिवार के पास है। उसे झांसा देकर कोलकाता बेचने जा रहा युवक दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में है। सीएनएलयू में...

नाबालिग को बेचने बंगाल ले जा रहा था तस्कर, पटना के युवक ने ऐसे बचाई इज्जत, पढ़ें पूरा मामला
वरीय संवाददाता,पटनाSun, 02 Jan 2022 06:55 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पटना के एक युवक ने दिल्ली की किशोरी को बांग्लादेश में तस्करी होने से बचा लिया है। अब किशोरी अपने परिवार के पास है। उसे झांसा देकर कोलकाता बेचने जा रहा युवक दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में है। सीएनएलयू में चाइल्ड राइट सेंटर प्रोग्राम में को-ऑर्डिनेटर चंदन कुमार सिन्हा पिछले सप्ताह पटना से भागलपुर जा रहे थे। टिकट नहीं मिलने के कारण जनरल बोगी में चढ़े। 

इसी दौरान उन्होंने देखा कि 14-15 साल की लड़की एक लड़के के साथ सहमी बैठी है। उसके पास ढंग के कपड़े भी नहीं थे, पर अच्छे घर की लग रही थी। जब ट्रेन किउल पहुंची तो लड़के ने अश्लील हरकत करनी शुरू कर दी। लड़की खुद को बचा रही थी। इसपर उन्हें शक हुआ और उन्होंने लड़के को टोका। लड़का लगातार झूठ बोले जा रहा था। पहले बताया कि वह रिश्तेदार है। उसे अपने घर मालदा ले जा रहा है, लेकिन लड़की ने कहा कि वह दोस्त है। 

इस बात पर चंदन का शक गहरा गया। गश्ती में आये आरपीएफ जवान आरके मीणा और उनकी टीम को सारी बातें बताई। आरपीएफ की पूछताछ में पता चला कि लड़का झांसा देकर लड़की को दिल्ली से लाया था और मालदा ले जा रहा था। पूछताछ में यह पता चला कि वह दिल्ली से लड़कियों को बरगला कर लाता है और बांग्लादेश भेज देता है। 

इस घटना के बाद लड़की के पिता को कॉल करके बुलाया गया और पिता तुरंत ही फ्लाइट पकड़कर कोलकाता आये और इस तरह लड़की तस्करी से बच गई। गिरफ्तार होने के बाद यह पता चला कि लड़के पर दिल्ली में प्राथमिकी दर्ज थी। मालदा से ही लड़के को दिल्ली पुलिस गिरफ्तार कर ले गयी।