ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारबिहार में आठ साल की मासूम बच्ची की हत्या, कनपटी में मारी गोली

बिहार में आठ साल की मासूम बच्ची की हत्या, कनपटी में मारी गोली

बिहार के शेखपुरा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। 8 साल की मासूम की पुरानी रंजिश के चलते गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस ने 6 के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इसके आगे की जांच जारी है।

बिहार में आठ साल की मासूम बच्ची की हत्या, कनपटी में मारी गोली
child crime in us
Ratanअविनाश कुमार, हिंदुस्तान टाइम्स,शेखपुराMon, 17 Jun 2024 04:16 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के शेखपुरा जिले में सोमवार को आठ साल की मासूम की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना शेखपुरा जिले के कुसुम्बा पुलिस स्टेशन इलाके की है। घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जिसके बाद से जांच पड़ताल जारी है। 

घटना के बाद से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। इतनी छोटी बच्ची को मारने के पीछे के कारणों को पुलिस अभी तक खोज नहीं पाई है। पीड़िता के पिता रामाशीष यादव साल 2023 से हत्या के जुर्म में जेल में बंद हैं। हालांकि इस घटना के पीछे पिता की गांव के किसी व्यक्ति के साथ पुरानी दुश्मनी बताई जा रही है। शायद इसी रंजिश के चलते बच्ची का खून हुआ है। 

पुलिस ने बताया कि दोपहर करीब 1 बजे जब सब लोग सो रहे थे, तब बच्ची की हत्या हुई है। इसी दौरान किसी अज्ञात व्यक्ति नें मासूम के सिर में गोली मारी और वो वहां से नौ दो ग्यारह हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर घरवाले हड़बड़ाते हुए बच्ची के पास पहुंचे, तो उन्हें खून से लथपथ अपनी बच्ची दिखाई दी। पुलिस सभी हर तरह से जांच-पड़ताल में लगी हुई है।

शेखपुरा के एसपी बलराम कुमार चौधरी ने बताया कि हमने गोली लगी हुई लाश पाई थी। उन्होंने आगे बताया कि बच्ची की कनपटी पर गोली मारी गई है। पुलिस ने घरवालों के बयान के आधार पर आईपीसी की धारा 302 के तहत नामित व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। 

फोरेंसिक की टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर गहन जांच पड़ताल करके कुछ अहम साक्ष्य जुटाए हैं। हादसे की जगह पर डॉग स्क्वायड की टीम भी बुलाई गई थी। सुधा के चाचा दीपू यादव ने कुंदन यादव, सुलो यादव, शिव बालक यादव, चंदन कुमार, राजकुमार और चंदन यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। सुलो यादव ने बताया कि दीपू के भाई की हत्या के जुर्म में मेरा भाई दीपू यादव फसा था।