ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारदेवेश चंद्र ठाकुर के यादव-मुस्लिम बयान पर JDU में मतभेद; त्यागी असहमत, नीरज बोले- भाषा नहीं, भाव समझें

देवेश चंद्र ठाकुर के यादव-मुस्लिम बयान पर JDU में मतभेद; त्यागी असहमत, नीरज बोले- भाषा नहीं, भाव समझें

सीतामढ़ी से सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के यादव-मुस्लिम को लेकर दिए बयान पर जेडीयू में ही मतभेद हो गए हैं। केसी त्यागी ने बयान पर असहमति जताई है। वहीं MLC नीरज कुमार ने कहा कि भाषा नहीं भाव समझें।

देवेश चंद्र ठाकुर के यादव-मुस्लिम बयान पर JDU में मतभेद; त्यागी असहमत, नीरज बोले- भाषा नहीं, भाव समझें
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 17 Jun 2024 08:13 PM
ऐप पर पढ़ें

जेडीयू के सीतामढ़ी से सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के यादवों और मुस्लिमों के वोट नहीं देने पर उनका पर्सनल काम नहीं करने वाले बयान पर जेडीयू में ही मतभेद पैदा हो गए हैं। एक तरफ जदयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी ने पार्टी सांसद देवेश ठाकुर के बयान पर असहमति जताई है। वहीं पार्टी के एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि भाषा नहीं भाव को समझें। 

जदयू प्रवक्ता केसी त्यागी ने कहा कि सांसद देवेश चंद्र ठाकुर के बयान पर असहमति जताई और कहा कि चुनाव जीत जाने के बाद प्रधानमंत्री, मंत्री और सांसद सभी लोगों को एक दृष्टि से देखते हैं। लोकतंत्र अभिन्नता का ही नाम है। ऐसे में जनता से किसी तरह का भेदभाव नहीं किया जाना चाहिए। वहीं जदयू के एमएलसी नीरज कुमार ने कहा कि सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने आभार समारोह में अपनी पीड़ा व्यक्त की। जो काम उन्होने किया उसकी मजदूरी नहीं मिली। उन्होने सभा में कहा कि वो आएंगे तो उनका सम्मान होगा। सार्वजनिक जीवन में चुनाव चलते रहते हैं। सांसद देवेश चंद्र ने जो पीड़ा व्यक्त की। उसकी भाषा को नहीं बल्कि उसके भाव को समझना चाहिए। 

ये भी पढ़िए- यादव, मुसलमान के पर्सनल काम नहीं करूंगा, पब्लिक काम होंगे; देवेश चंद्र ठाकुर का सुर बदला

आपको बता दें देवेश चंद्र ठाकुर ने सिर्फ यादव-मुस्लिमों को लेकर ही टिप्पणी नहीं की। बल्कि कुशवाहा वोटर्स पर भी भड़ास निकाली। और कहा कि आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने कुशवाहों को सात टिकट दे दिया। तो इतने स्वार्थी हो जाएंगे आप। मैं कहता हूं कि अगर आपके तीन-चार सांसद बन जाते तो आपको सीतामढ़ी में क्या फर्क पड़ता। देवेश ठाकुर ने कहा कि मैं दुख से नहीं कह रहा सिर्फ चर्चा कर रहा है। कि हमारे बिहार की क्या परिस्थिति है। अगर मैं कह दूं कि अपना काम कराने के लिए लालू के सात कुशवाहा के पास जाइए तो कैसा लगेगा।

ये भी पढ़िए- लालू ने 7 टिकट दे दिया तो स्वार्थी हो गए; यादव, मुस्लिम के साथ कुशवाहा वोटर्स पर भी भड़के देवेश चंद्र ठाकुर

फिलहाल देवेश ठाकुर के बयान पर सियासत तेज हो गई है। और पार्टी में उनके बयान को लेकर मतभेद भी दिख रहे हैं। हालांकि पार्टी नेता इस मामले पर ज्यादा कुछ खुलकर नहीं बोल रहे हैं।