ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार200 कर लें या 400, जीरो पर ही आउट होंगे; तेजस्वी की डबल सेंचुरी केक पर JDU ने RJD को बताई हैसियत

200 कर लें या 400, जीरो पर ही आउट होंगे; तेजस्वी की डबल सेंचुरी केक पर JDU ने RJD को बताई हैसियत

उमेश कुशवाहा, प्रवक्ता नीरज और सुनिल कुमार पिंटू और अन्य नेताओं ने तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी पर जमकर निशाना साधा है। सबने दावा किया कि RJD पहले की तरह इस बार भी जीरो पर आउट होगी।

200 कर लें या 400, जीरो पर ही आउट होंगे; तेजस्वी की डबल सेंचुरी केक पर JDU ने RJD को बताई हैसियत
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 23 May 2024 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Election 2024: तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी ने लोकसभा चुनाव 2024 के धुआंधार प्रचार अभियान में 200 से ज्यादा चुनावी सभाएं की। दोनों नेताओं ने हेलीकॉप्टर में केक काटकर इसका जश्न मनाया और इसका वीडियो यह कहकर सोशल मीडिया पर वायरल किया कि इससे विरोधियों को मिर्ची लगेगी। अनुमान के अनुसार इस वीडियो के सामने आने के बाद राजनीतिक घमासान मच गया है। बीजेपी के साथ जेडीयू, चिराग पासवान और जीतन राम मांझी ने दोनों नेताओं पर जमकर प्रहार किया है।

गुरुवार को जेडीयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, प्रवक्ता नीरज और सुनिल कुमार पिंटू  और अन्य नेताओं ने तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी पर जमकर निशाना साधा है। गुरुवार को पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उमेश कुशवाहा ने कहा कि  ये लोग 200 सभा कर लें या 400। लेकिन कोई फायदा नहीं होगा। उनको दो सीट भी नहीं मिलेगी। उमेश कुशवाहा ने दावा किया कि पिछले 2019 के लोकसभा चुनाव में जिस तरह से जीरो पर आउट हुए थे वही हाल इस बार भी होगी।  उमेश कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी यादव,मुकेश सहनी, राबड़ी देवी या लालू यादव जो भी उतर जाएं दो सीट पर भी खाता खुलने वाला नहीं है।  

हम हेलीकॉप्टर में मुर्गा खाएं, दूसरे को क्या मतलब? तेजस्वी के सेलेब्रेशन पर JDU ने दिया करारा जवाब

हेलीकॉप्टर में केक काटने और मिर्ची लगने के मुकेश सहनी के बयान पर उमेश कुशवाहा और तल्क हो गए। उन्होंने कहा कि  बोलने के लिए कुछ नहीं है तो यही अनाप-शनाप बोलते रहते हैं। तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि हमारे नेता  नीतीश कुमार के काम को अपना क्रेडिट बताते हुए प्रचार कर रहे हैं। लेकिन यह नहीं चलेगा। जनता सब समझती है। उनके भ्रमजाल में फंसने वाली नहीं है।

केक खरीद का लाया या किसी से रिश्वत में...,जीतनराम मांझी ने तेजस्वी, मुकेश से किया सवाल

पार्टी प्रवक्ता नीरज ने भी यही दावा किया कि ये लोग जीरो पर आउट होंगे। चार जून को पता चल जाएगा। जनता ने तय कर लिया है कि एनडीए की सरकार दिल्ली में बनेगी और ये लोग जहां थे वहीं रहेंगे। ये लोग केक खाते रहेंगे। उधर सीतामढ़ी के निवर्तमान सांसद सुनील कुमार पिंटू ने मुकेश सहनी और तेजस्वी यादव पर जुबानी हमला किया। कहा कि इन दोनों ने अपनी हार पहले ही स्वीकार कर लिया है। कह रहे हैं कि दो सौ सभाएं कर ली लेकिन कुछ भी हाथ नहीं आया। ये लोग अपनी हार का जश्न मना रहे हैं। 

इधर जीतनराम मांझी ने तेजस्वी मुकेश के केक पर सवाल उठाते हुए तंज कसा है कि केक कहां से लाए थे। खरीद का लाए या कहीं से रिश्वत में। लोजपा रामविलास के प्रमुख चिराग पासवान ने चुटकी लेते हुए कहा कि चार जून को पता चल जाएगा कि मिर्ची किसे लगी।  तब सच्चाई से सामना होगा। दोनों नेताओं का नादानी भरा कदम बताया। थोड़ा सा सब्र रखें। दस दिनों में सब बता चल जाएगा।