Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़टीवीghum hai kisikey pyaar meiin 12 June 2024 today episode isha Shantanu will come back savi will witness Ishan wedding

GHKKPM 12 June: अक्का साहब को लगी ईशा के आने की भनक, बम लगाने वाले को हरिणी ने पहचाना?

  • GHKKPM Today Episode: आज एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि की परीक्षा होगी और इस बीच ईशान की शादी होगी। अक्का साहब को पता चल जाएगा कि ईशा ईशान की शादी रोकने आ रही है।

Kajal Sharma लाइव हिन्दुस्तानWed, 12 June 2024 04:29 PM
हमें फॉलो करें

गुम है किसी के प्यार में सीरियल में लीप के पहले शान्तनु और ईशा की एंट्री हो चुकी है। ईशान की शादी की तैयारियों के बीच ट्रुथ ऐंड डेयर गेम होगा। ईशान की बारी आएगी तो चिन्मय सवाल करेगा कि उसका सबसे फेवरिट इंसान कौन है? ईशान सवि का नाम लेगा। सवि शहर छोड़ने की तैयारी करेगी। शुक्लाजी उसे रोकेंगे। वह बोलेगी कि दुनिया के किसी भी कोने में चली जाए लेकिन शुक्लाजी से रिश्ता निभाएगी। वह उनसे कहेगी कि उसकी चाय की दुकान चलाएं।

अक्का साहब बात संभालेंगी

दूर्वा ईशान पर गुस्सा करेगी तो अक्का साहब बात संभालेंगी कि ईशान ने झूठ बोलकर हरा दिया। उसने जो कहा वो झूठ है क्योंकि ईशान की फेवरिट वह हैं। दूर्वा कहेगी कि अब रीवा उसकी फेवरिट बनने वाली है। अक्का साहब ईशान की तारीफ करेंगी पूरी फैमिली इमोशनल हो जाएगी।

हरिणी का पति करेगा शादी में गड़बड़

रीवा शादी के लिए तैयार होगी। सवि का एग्जाम होगा और कॉलेज में रीवा-ईशान की शादी चल रही होगी। सवि पेपर देने जाएगी। शादी में कोई ब्लास्ट की तैयारी करेगा। ईशान दूल्हा बनकर आएगा। सवि की नजर उस पर पड़ेगी। ईशा और शान्तनु फोन करेंगे पर ईशान नहीं उठाएगा। अक्का साहब को अन्वी का फोन मिलेगा। उससे पता चल जाएगा कि ईशा और शान्तनु ईशान की शादी रोकने आ रहे हैं। वह राव साहब से कहेगी कि कैसे भी करके उन्हें रोकना होगा। प्रीकैप में दिखाया जाएगा कि ईशान की शादी में बम लगाने की तैयारी कर रहा शख्स हरिणी से टकराएगा। दर्शक गेस कर रहे हैं कि ये काम हरिणी के पति का है।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें