ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारकेक खरीदकर लाया गया या किसी से रिश्वत में ही... जीतन राम मांझी का तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी से सवाल

केक खरीदकर लाया गया या किसी से रिश्वत में ही... जीतन राम मांझी का तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी से सवाल

जीतन राम मांझी ने पोस्ट में लिखा है कि नौकरी के लिए तो ग़रीबों की जमीन लिखवा ली। हेलिकॉप्टर में केक खरीद कर लाया गया था कि वह भी किसी से रिश्वत में ही मंगाया गया था?

केक खरीदकर लाया गया या किसी से रिश्वत में ही... जीतन राम मांझी का तेजस्वी यादव और मुकेश सहनी से सवाल
Malay Ojhaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाThu, 23 May 2024 04:28 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए दिग्गज नेताओं के द्वारा ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार किए जा रहे हैं। अंतिम बचे दो चरणों के मतदान को लेकर सभी दलों के नेता अपने प्रत्याशियों के पक्ष में दिनरात जनसभाएं कर रहे हैं। बिहार की बात करें तो सबसे ज्यादा जनसभा आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने की है। तेजस्वी ने जनसभाओं का दोहरा शतक पूरा कर लिया है। 200 रैली हो जाने की खुशी में वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी ने तेजस्वी यादव को सरप्राइज दिया और केक कटवाया और वो भी हेलीकॉप्टर के अंदर। गुरुवार को सोशल मीडिया मंच एक्स पर तेजस्वी और मुकेश सहनी का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों हेलिकॉप्टर में केक काटते नजर आ रहे हैं। इसे लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने तंज कसते हुए नौकरी के बदले जमीन का जिक्र करते हुए इस केक को भी रिश्वत में लिया गया करार दिया है।

जीतन राम मांझी ने एक्स पर पोस्ट शेयर कर लिखा है कि नौकरी के लिए तो ग़रीबों की जमीन लिखवा ली। हेलिकॉप्टर में केक खरीद कर लाया गया था कि वह भी किसी से रिश्वत में ही मंगाया गया था? वहीं दूसरी ओर जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री मंत्री विजय चौधरी ने भी हमला करते हुए कहा कि जनता एनडीए गठबंधन के साथ है। ये लोग हेलीकॉप्टर में केक काटे ये कोई भी बयान दे उससे कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। जनता वोट के जरिए इनको जवाब दे रही है।

तेजस्वी यादव की डबल सेंचुरी का हेलिकॉप्टर में मना जश्न, मुकेश सहनी ने दिया सरप्राइज

गौरतलब है कि तेजस्वी और मुकेश सहनी का केक काटने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें तेजस्वी मुकेश सहनी से पूछ रहे हैं कि केक काटने का आईडिया कहां से आया? तो इसपर सहनी ने कहा कि विरोधियों को मिर्ची लगे, इसलिए यह कर रहे हैं। हमारी दोस्ती से बिहार ही नहीं बल्कि देशभर के विपक्षी दलों को मिर्ची लग रही है।