फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News मध्य प्रदेशफोन के लिए झगड़ रहे थे बच्चे, पति ने लगा दी पत्नी को डांट; नाराज महिला ने 3 बच्चों संग खा लिया जहर

फोन के लिए झगड़ रहे थे बच्चे, पति ने लगा दी पत्नी को डांट; नाराज महिला ने 3 बच्चों संग खा लिया जहर

इस बात की जानकारी लगते ही महिला सहित बच्चों को इलाज के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि बच्चों का इलाज जारी है।

फोन के लिए झगड़ रहे थे बच्चे, पति ने लगा दी पत्नी को डांट; नाराज महिला ने 3 बच्चों संग खा लिया जहर
Sourabh Jainलाइव हिंदुस्तान,रीवा, मध्य प्रदेशWed, 12 Jun 2024 05:27 PM
ऐप पर पढ़ें

रीवा में एक महिला ने पति की डांट से नाराज होकर अपने 3 बच्चों के साथ जहर खा लिया। इसके बाद जहां महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई, तो वहीं तीनों बच्चों का रीवा के संजय गांधी अस्पताल में उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि बच्चों के बीच विवाद की शुरुआत हुई थी, जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी को डांट लगा दी, इसी बात से नाराज होकर उसने अपने बच्चों के साथ यह आत्मघाती कदम उठा लिया।

यह मामला मऊगंज जिले के लौर थाना क्षेत्र अंतर्गत देवतालाब का है, जहां पर बच्चों के बीच मोबाइल चलाने को लेकर कुछ विवाद हुआ, जिसके बाद उनके पिता ने मोबाइल फोन पटककर तोड़ दिया और अपनी पत्नी को डांट लगाई। इसके बाद पति की डांट से पत्नी काफी नाराज हो गई और उसने अपने तीनों बच्चों को जहर देने के बाद खुद भी जहर खा लिया। मृतक महिला का नाम नीलू कुशवाहा है। 

उधर महिला के पति की मानें तो महिला ने घर के बाहर जाकर बच्चों के साथ जहर खाया और फिर वापस घर आ गई। वहीं इस बात की जानकारी लगते ही महिला सहित बच्चों को उपचार के लिए रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां पर महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि बच्चों का उपचार जारी है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर है हालांकि अस्पताल में भर्ती तीनों बच्चों की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

इस घटना को लेकर महिला के पति का कहना है कि उसने कभी नहीं सोचा था कि उसकी पत्नी डांट से इस कदर नाराज हो जाएगी कि इतना बड़ा कदम उठा लेगी। पति ने कहा कि घर में कई बच्चे है और मोबाइल चलाकर आपस में खेल रहे थे, इसी दौरान खेलते-खेलते मोबाइल को लेकर बच्चों में विवाद शुरू हो गया, जिसके बाद मुझे गुस्सा आ गया और मैंने नीलू को डांट लगा दी। इसी बात से नाराज होकर उसने यह कदम उठा लिया।

रीवा से सादाब सिद्दीकी