ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशघर से आती हैं चीखने-चिल्लाने की आवाजें, पत्नी बेटी से भी कराती है कांड, पति ने कराई FIR

घर से आती हैं चीखने-चिल्लाने की आवाजें, पत्नी बेटी से भी कराती है कांड, पति ने कराई FIR

राजधानी लखनऊ में एक पति पर पत्नी ने घर पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है। पति ने एफआईआर में यह भी आरोप लगाया है कि पत्नी ने 11 साल पहले गोद ली गई बेटी को भी देह व्यापार में शामिल कर लिया है।

घर से आती हैं चीखने-चिल्लाने की आवाजें, पत्नी बेटी से भी कराती है कांड, पति ने कराई FIR
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊFri, 24 May 2024 02:02 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां दुबग्गा में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर देह व्यापार करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि उसके काम पर जाते ही उसकी पत्नी शराब पीती है। महिलाओं को बुलाकर घर पर सेक्स रैकेट चलाती है। घर से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आती हैं।  विरोध करने पर उसे धमकी दी जा रही है। पीड़ित पति की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। पति ने एफआईआर में यह भी आरोप लगाया है कि पत्नी ने 11 साल पहले गोद ली गई बेटी को भी देह व्यापार में शामिल कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

दुबग्गा में रहने वाले एक मजदूर के मुताबिक उसकी पत्नी शराब पीने की लती है। उसकी गैर मौजूदगी में वह अन्य महिलाओं को घर में बुलाकर देह व्यापार कराती है। घर पर सेक्स वर्कर जुट जाती है। सब शराब पीती है। पति का आरोप है कि इस धंधे में उसकी बेटी को भी पत्नी ने शामिल कर लिया।  विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करती है। कई बार वह जान से मारने की धमकी दे चुकी है। पत्नी की हरकतों से तंग आकर ही पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की थी। एसीपी शकील अहमद ने बताया कि पत्नी से पूछताछ की जा रही है। जांच में जो सामने आयेगा, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।