ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशरायबरेली में मां ने उठाया खौफनाक कदम; 2 बच्चों का गला घोंटकर की हत्या, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

रायबरेली में मां ने उठाया खौफनाक कदम; 2 बच्चों का गला घोंटकर की हत्या, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

रायबरेली में दिव्यांग युवक की पत्नी ने 2 बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी। खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद उसने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। महिला के इस कदम से परिवार में कोहराम मच गया।

रायबरेली में मां ने उठाया खौफनाक कदम; 2 बच्चों का गला घोंटकर की हत्या, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,रायबरेलीSun, 16 Jun 2024 09:17 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बरेली से एक सनसीखेज मामला सामने आया है। जहां एक दिव्यांग युवक की पत्नी ने रविवार दोपहर अपने 2 बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फांसी के फंदे से लटककर जान दे दी। महिला के इस खौफनाक कदम से परिजन में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना मिलने पर आला अधिकारी के साथ फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं एसपी ने मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी है। 

ये घटना लालगंज कोतवाली क्षेत्र के पूरे बिजयी मजरे लोदी उतरावां गांव का है। यहां रतीपाल यादव परिवार के साथ रहता है। पहली पत्नी से बच्चे नहीं हुए तो उसने दूसरी शादी कर ली। दोनों पत्नी साथ रहती हैं। उसकी 35 वर्षीय दूसरी पत्नी सोनी रविवार घर पर अकेली थी। सोनी अपने दो बच्चे रौनक (5) और बेटी रिमझिम (3) को कमरे के अंदर लेकर चली गई। पुलिस के मुताबिक महिला ने दो बच्चों का दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

सनकी पिता ने 2 साल की बच्ची को नहर में फेंका, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

घटना के समय पति अपनी बहन को छोड़ने के लिए उसके गांव गया था। वापस लौटने पर वह घर के अंदर पहुंचा तो दोनों बच्चों के शव और फांसी के फंदे से लटक रही पत्नी को देखा तो वह दंग रह गया। सूचना पर कोतवाल शिवशंकर सिंह के साथ एसपी अभिषेक अग्रवाल भी फॉरेसिंक टीम के साथ पहुंच गए। टीम ने कमरे के अंदर से साक्ष्य एकत्रित किए और जांच शुरू कर दी। एसपी अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत की स्थिति स्पष्ट होगी।