ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली जल संकट पर गर्म रहेगा माहौल, भाजपा कल भी करेगी प्रदर्शन, 52 जगहों पर हल्ला बोल

दिल्ली जल संकट पर गर्म रहेगा माहौल, भाजपा कल भी करेगी प्रदर्शन, 52 जगहों पर हल्ला बोल

दिल्ली में जल संकट को लेकर सोमवार को भी माहौल गर्म रहेगा। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के साथ पांच सांसद दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में विरोध प्रदर्शन करेंगे। पढ़ें यह रिपोर्ट...

दिल्ली जल संकट पर गर्म रहेगा माहौल, भाजपा कल भी करेगी प्रदर्शन, 52 जगहों पर हल्ला बोल
Krishna Singhहिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 16 Jun 2024 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली में पानी के संकट को लेकर सोमवार को भी भाजपा प्रदर्शन करेगी। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के साथ पांच सांसद दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में विरोध प्रदर्शन करेंगे। प्रदर्शन सुबह नौ बजे से शुरू होगा, जो 11 बजे तक चलेगा। कुल 52 स्थानों पर प्रदर्शन किया जाएगा, जिसमें बड़ी संख्या में पार्टी के अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। छह जगह प्रदर्शन में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद शामिल होंगे, तो वहीं बाकी जगहों पर पार्टी के बाकी पदाधिकारी प्रदर्शन में हिस्सा लेंगे।

दिल्ली में 14 जगहों पर प्रदर्शन
बता दें कि दिल्ली में पानी संकट को लेकर दिल्ली भाजपा ने रविवार को 14 स्थानों पर प्रदर्शन किए। इनमें प्रदेश अध्यक्ष, सांसद, विधायक और अन्य पदाधिकारी शामिल हुए। भाजपा ने आरोप लगाया कि दिल्ली को पर्याप्त पानी मिल रहा है, लेकिन दिल्ली सरकार की नीतियों के चलते जल संकट खड़ा हुआ है। 50 फीसदी से अधिक पानी पाइप लाइन में लीकेज या चोरी की वजह से बर्बाद हो रहा है, इसलिए जनता की आवाज बनकर सड़कों पर उतरना पड़ा है।

मुनक नहर की पहरेदारी पर तंज
प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने लक्ष्मी नगर चौक पर विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में पानी की कोई कमी नहीं है। आज जो संकट खड़ा हुआ है वो आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार की अव्यवस्था व लापरवाही का नतीजा है। पूरी सरकार बेनकाब हो गई है। हालत यह है कि टैंकर माफिया पर नकेल कसने के लिए मुनक नहर पर पुलिस तैनात करनी पड़ रही है, क्योंकि इस संकट के रास्ते टैंकर माफिया की चांदी हो रही थी।

मुख्यमंत्री को सिर्फ जेल में चिंता थी : तिवारी
उत्तर पूर्वी दिल्ली के दुर्गापुरी चौक पर सांसद मनोज तिवारी ने प्रदर्शन में हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री जब जेल में थे तो दिल्लीवालों के लिए पानी और बिजली की बात करते थे, लेकिन जब जेल से बाहर आए तो ना ही पानी की व्यवस्था की और ना ही बिजली की। वह काफी दिन तक अंतरिम जमानत पर थे पर उन्होंने पानी को लेकर कभी कुछ नहीं बोला। उसी का खामियाजा दिल्ली की जनता भुगत रही है। प्रदर्शन में विधायक जितेंद्र महाजन एवं जिला अध्यक्ष मनोज त्यागी समेत अन्य शामिल हुए।