ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशचोरी के शक में किशोर को दी तालिबानी सजा, दबंगों ने बंधक बनाकर लात-घूंसे से पीटा

चोरी के शक में किशोर को दी तालिबानी सजा, दबंगों ने बंधक बनाकर लात-घूंसे से पीटा

बदायूं में सरसो चोरी के शक एक परिवार के लोगों किशोर तालिबानी सजा दी। इतना ही नहीं आरोपितों ने किशोर के पिता को रास्ते में घेरकर पीटा। जान से मारने के इरादे से गर्दन पर खुरपी भी रख दी।

चोरी के शक में किशोर को दी तालिबानी सजा, दबंगों ने बंधक बनाकर लात-घूंसे से पीटा
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बदायूंSun, 16 Jun 2024 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बदायूं में एक किशोर की बेहरमी से पीटने का मामला सामने आया है। जहां, सरसो चोरी के शक एक परिवार के लोगों ने किशोर तालिबानी सजा दी। इतना ही नहीं आरोपियों ने किशोर के पिता को रास्ते में घेरकर पीटा। यहां तक कि जान से मारने के इरादे से गर्दन पर खुरपी रख दी। इसके बाद घर में घुसकर किशोर की गर्भवती चाची के साथ भी मारपीट की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आरोपी किशोर को अपने घर के घेर में बंधक बनाकर जेनरेटर की बेल्ट, लकड़ी और लात घूंसों से पीटते नजर आ रहे है।

ये मामला अलापुर थाना क्षेत्र के गांव रमनगला रूपामई का है। सरोज देवी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि महेंद्र के घर से करीब दस दिन पहले सरसों चोरी हो गई थी। उस दिन वह घर पर मौजूद नहीं थी। घर पर 12 साल का बेटा आकाश पर था। आरोप है कि महेंद्र और उसके परिवार के लोगों ने सरसों चोरी के शक में उनके बेटे आकाश को पकड़ लिया और अपने घर ले गए। जहां बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की।

आरोपियों ने लकड़ी और जनरेटर की बेल्टों से किशोर को बांधकर पीटा। वहीं, पीड़ित आरोपियों के सामने पैर छुते हुआ गिड़गिड़ाता रहा लेकिन आरोपी नहीं पसीजे। आरोपी उसे घेरकर जनरेटर की बेल्ट से पीटते रहे। इसके बाद आरोपियों रास्ते में उनके पति रामकिशोर को भी घेर लिया। उनके साथ भी मारपीट की। गर्दन पर खुरपी रखकर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी उनके घर में घुस आए। जहां उनकी गर्भवती देवरानी के साथ भी मारपीट की। मारपीट में बेटा, पति और देवरानी घायल हो गई। वह घर लौटी तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया हो गया है। अलापुर इंस्पेक्टर धनंजेय सिंह ने बताया कि म्याऊं चौकी इंचार्ज इस मामले की जांच कर रहे है। साक्ष्यों के आधार पर मुकदमा दर्जकर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।