ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRदिल्ली के रिसॉर्ट में भीषण आग, ऊंची लपटें और आसमान तक उठता धुआं

दिल्ली के रिसॉर्ट में भीषण आग, ऊंची लपटें और आसमान तक उठता धुआं

Fire in Delhi Alipur: दिल्ली के अलीपुर इलाके में शुक्रवार को भीषण आग लग गई। दोपहर करीब 2 बजे यहां कार्निवल रिसॉर्ट में भीषण आग लग गई। रिसॉर्ट से आग की ऊंची लपटें और आसमान तक काला धुआं उठता दिखा।

दिल्ली के रिसॉर्ट में भीषण आग, ऊंची लपटें और आसमान तक उठता धुआं
Sudhir Jhaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 24 May 2024 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी दिल्ली के अलीपुर इलाके में शुक्रवार को भीषण आग लग गई। दोपहर करीब 2 बजे यहां कार्निवल रिसॉर्ट में भीषण आग लग गई। रिसॉर्ट से आग की ऊंची लपटें और आसमान तक काला धुआं उठता दिखा। दमकल विभाग कीकई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। बताया जा रहा है कि यह रिसॉर्ट के साथ बैंक्वेट हॉल भी है।

यह साफ नहीं है कि आग कैसे लगी। शुरुआती तौर पर माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट वजह हो सकती है। कुछ ही देर में आग ने पूरे रिसॉर्ट को अपने कब्जे में ले लिया। सूचना मिलते ही दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का काम शुरू किया गया। करीब एक घंटे बाद आग काबू में आ गई। लेकिन तब तक सबकुछ जलकर राख हो चुका था।

आग की वजह से रिसॉर्ट मालिक को भारी नुकसान उठाना पड़ा है। गनीमत है कि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ। आग इतनी भयानक थी कि दूर से देखा जा सकता था। आसमान तक फैला धुएं का गुबार कई किलोमीटर दूर से ही दिख रहा था। घटना के वक्त बड़ी संख्या में लोग मौके पर जुट गए। आग काबू होने के बाद नुकसान का आकलन किया जा रहा है।