ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News देशजम्मू कश्मीर के सांबा जिले में LOC के पास मिली सुरंग, हड़कंप

जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में LOC के पास मिली सुरंग, हड़कंप

बुधवार को बीएसएफ अधिकारियों को सांबा जिले में एलओसी के पास सुरंग मिली है। अधिकारियों के मुताबिक, सुरंग की तलाशी गुरुवार सुबह ली जाएगी। फिलहाल इलाके में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में LOC के पास मिली सुरंग, हड़कंप
एएनआई,नई दिल्लीWed, 04 May 2022 09:04 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जम्मू कश्मीर के सांबा क्षेत्र के पास बीएसएफ अधिकारियों को एक सुरंग दिखी है। यह इलाका पड़ोसी देश पाकिस्तान की सीमा से समीप है। मामले की जानकारी मिलते ही बीएसएफ अधिकारी अलर्ट मोड पर हैं। सूत्रों का कहना है कि कुछ दिन पहले जम्मू कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ इसी सुरंग से हुई थी।  

जम्मू कश्मीर बीएसएफ के पीआरओ ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि बुधवार को सांबा क्षेत्र में बाड़ के पास एक सुरंग मिली है। सुबह-सुबह इसकी विस्तृत तलाशी ली जाएगी। बता दें कि जिस स्थान पर सुरंग मिली है, वह अंतरराष्ट्रीय सीमा के काफी पास है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि गत दिनों आतंकियों की इलाके में घुसपैठ इसी सुरंग के जरिए हुई हो।

फिलहाल अधिकारियों ने इस संबंध में ज्यादा खुलासा नहीं किया लेकिन सूत्रों का कहना है कि सुरंग मिलने के बाद बीएसएफ अधिकारी अलर्ट मोड पर आ गए हैं। इलाके की सघन निगरानी की जा रही है। कोई भी संदिग्ध दिखने पर तुरंत एक्शन लेने के आदेश दिए गए हैं।