Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडAnushka Sharma Shares Adorable Fathers Day Card With Vamika And Akaay Footprint For Dad Virat Kohli

Father's Day पर अनुष्का शर्मा ने बच्चों की तरफ से विराट कोहली को दिया खास तोहफा, इमोशनल हो जाएंगे क्रिकेटर

  • अनुष्का और विराट अपने बिजी शेड्यूल में भी एक-दूसरे का पूरा ख्याल रखते हैं और हर छोटे बड़े मौकों पर अपने पार्टनर की जमकर तारीफ करते हैं। ऐसे में अनुष्का ने फादर्स डे के मौके पर विराट को खास तोहफा दिया है।

Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 03:18 PM
हमें फॉलो करें

Father's Day: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। अनुष्का प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी खबरों में छाई रहती हैं। इन दिनों अनुष्का फिल्मों से दूर अपने परिवार और दोनों बच्चों पर पूरा ध्यान दे रही हैं। अनुष्का और विराट की परफेक्ट जोड़ी को फैंस को बेहद पसंद करते हैं। यही नहीं, अनुष्का और विराट अपने बिजी शेड्यूल में भी एक-दूसरे का पूरा ख्याल रखते हैं और हर छोटे बड़े मौकों पर अपने पार्टनर की जमकर तारीफ करते हैं। ऐसे में अनुष्का ने फादर्स डे के मौके पर विराट को खास तोहफा दिया है। इसे देखकर पिता विराट भी भावुक हो उठेंगे।

फादर्स डे पर बच्चों ने दिया विराट को खास तोहफा

अनुष्का शर्मा ने फादर्स डे पर बच्चों की तरफ से विराट कोहली को दिया खास तोहफा दिया है। अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक पेपर पर अनुष्का और विराट के दोनों बच्चे वामिका और अकायके फुटप्रिंट बने हुए हैं। इसके साथ इस पर हैप्पी फादर्स डे लिखा हुआ है। वहीं, दोनों बच्चों ने रेड हार्ट के साथ पिता के लिए अपने प्यार दिखाया है। इस पेंटिंग को शेयर करने के साथ ही अनुष्का ने कैप्शन में लिखा- 'एक व्यक्ति इतनी सारी चीजों में इतना अच्छा कैसे हो सकता है! हैरान करने वाला। हम आपसे प्यार करते हैं।' इस तस्वीर को अनुष्का ने विराट को टैग किया है। अनुष्का की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस पर कमेंट कर यूजर्स अपने रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

वरुण धवन की दिखाई बेटी की पहली झलक

अनुष्का शर्मा के अलावा वरुण धवन ने भी फादर्स डे पर फैंस को खास तोहफा दिया है। वरुण ने इस खास दिन पर अपनी बेटी की पहली झलक दिखाई है। वरुण ने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वरुण अपनी बेटी का हाथ थामे नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी में अपने डॉग का। वरुण और नताशा अपने डॉग को बच्चे की तरह मानते हैं। इस तस्वीर में वरुण का उनके बच्चों के लिए प्यार साफ महसूस किया जा सकता है। वरुण ने तस्वीरें के साथ कैप्शन में लिखा, 'हैपी फादर्स डे। मेरे पिता ने मुझे इस दिन को सबसे खास तरह से सेलिब्रेट करने का तरीका सिखाया है। बहार जा कर अपने परिवार के लिए काम करना। मैं सिर्फ यही कर रहा हूं। एक बेटी के पिता होने से ज्यादा खुशी की बात कुछ नहीं हो सकती।' बता दें कि वरुण और नताशा 3 जून को एक बेटी के पिता बने हैं।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें
Advertisement