ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशफेरे से पहले दुल्हन को देख दूल्हे का ठनका माथा, ऐन मौके पर शादी से किया इनकार, थाने में लगी पंचायत

फेरे से पहले दुल्हन को देख दूल्हे का ठनका माथा, ऐन मौके पर शादी से किया इनकार, थाने में लगी पंचायत

गोरखपुर में शादी के लिए हरियाणा से आए दूल्हे ने ऐन मौके पर फेरे लेने से इनकार कर दिया। साथ ही उसने दुल्हन को सांवली बताते हुए लड़की के परिजनों को दिए रुपये वापस मांगने लगा।

फेरे से पहले दुल्हन को देख दूल्हे का ठनका माथा, ऐन मौके पर शादी से किया इनकार, थाने में लगी पंचायत
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,गोरखपुरSun, 16 Jun 2024 03:03 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के गोरखपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां शादी करने के लिए हरियाणा से आए दूल्हे ने ऐन मौके पर फेरे लेने से ही इनकार कर दिया। दरअसल शनिवार को दूल्हे ने युवती का रंग सांवला बताकर शादी से मना करते हुए लड़की के परिजनों को दिए रुपये वापस मांगने लगा। इसी बात पर लड़की पक्ष के लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को लेकर थाने गई। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

ये मामला चौरीचौरा क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक, हरियाणा के रहने वाले एक परिवार ने युवती से शादी करने के लिए चौरीचौरा के एक महिला से संपर्क किया। उसके बताने पर युवक ने शादी के लिए युवती के परिजनों को रुपये भेज दिया और शनिवार को मंदिर में शादी होना तय हो गया। शादी को आने के बाद दूल्हे ने दूसरी लड़की की फोटो भेजने और सांवली लड़की से शादी करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगा। उधर, मंदिर परिसर में विवाद की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। 

लड़की के मां-बाप ने पुलिस को बताया कि वर पक्ष की ओर से मिले रुपयों से उन्होंने शादी का सामान खरीद लिए थे। बाद में दूल्हा लड़की को सांवला बताते हुए शादी से इनकार कर दिया। अब वह दिए गए रुपये वापस मांग रहे हैं। इसी को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई है। दोनों पक्षों की बातें सुनने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने लेकर पहुंची। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।