फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIPL Final 2024 Pat Cummins MS Dhoni: फाइनल से पहले धोनी का सिक्स देख रहे पैट कमिंस, वीडियो हुआ वायरल

IPL Final 2024 Pat Cummins MS Dhoni: फाइनल से पहले धोनी का सिक्स देख रहे पैट कमिंस, वीडियो हुआ वायरल

IPL Final 2024 Pat Cummins MS Dhoni: आईपीएल 2024 के फाइनल की पूर्व संध्या पर एसआरएच के कप्तान पैट कमिंस ने प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान वह एमएस धोनी की सिक्स हिटिंग बार-बार देखते नजर आए।

IPL Final 2024 Pat Cummins MS Dhoni: फाइनल से पहले धोनी का सिक्स देख रहे पैट कमिंस, वीडियो हुआ वायरल
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 25 May 2024 10:03 PM
ऐप पर पढ़ें

IPL Final 2024 Pat Cummins MS Dhoni: आईपीएल 2024 के फाइनल की पूर्व संध्या पर एसआरएच के कप्तान पैट कमिंस ने प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान वह एमएस धोनी की सिक्स हिटिंग को बार-बार देखते नजर आए। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसको देखकर लग रहा है कि धोनी का वीडियो पैट कमिंस का ध्यान खींच रहा है। यह वीडियो प्रेस कांफ्रेंस रूम में लगी स्क्रीन पर चल रहा था, जिसमें धोनी लंबे-लंबे छक्के लगा रहे हैं। इस दौरान वहां मौजूद पत्रकार एसआरएच के कप्तान से सवाल भी पूछ रहे थे। लेकिन उनका ध्यान बार-बार धोनी के उस वीडियो पर चला जा रहा था। इसी दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इसे मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया। अब यह फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

फाइनल से पहले क्या बोले कमिंस
पैट कमिंस रविवार को आईपीएल 2024 फाइनल में पूर्व चैम्पियन कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की अगुआई करेंगे। वह टीम को दूसरा खिताब दिलाने की कोशिश करेंगे। कमिंस ने पत्रकारों से कहाकि खिताब जीतना शानदार होगा, लेकिन यह सफर किसी न किसी समय समाप्त होगा।  उन्होंने कहाकि दो साल शानदार रहे हैं लेकिन इस श्रृंखला से पहले मैंने किसी टी20 क्रिकेट टीम की अगुआई नहीं की है। इसलिये मैं निश्चित नहीं हूं कि क्या उम्मीद करूं। यह प्रारूप काफी तेज रफ्तार वाला होता है। टूर्नामेंट के इस सत्र में अपनी टीम के प्रदर्शन का आकलन करते हुए कमिंस ने अनुभवी और युवा खिलाड़ियों के मिश्रण को श्रेय दिया।

सड़क पर आने को है, हार्दिक से तलाक की अफवाह के बीच नताशा का धमाका
गेंदबाजी लाइनअप अनुभवी

पैट कमिंस ने कहाकि हमारा गेंदबाजी लाइन अप काफी अनुभवी है, जिसमें जयदेव उनादकट और भुवनेश्वर कुमार शामिल हैं। साथ ही काफी युवाओं ने भी हमें अपने दम पर मैच में जीत दिलायी है जिसमें नितीश रेड्डी और अभिषेक शर्मा शामिल हैं। कमिंस ने कहाकि हमारे पास ऐसे भी खिलाड़ी हैं जो भारतीय टीम से बाहर रहे हैं लेकिन वे हमारे लिए शानदार रहे हैं। हमारी टीम का अभी तक का सफर यही रहा है। सनराइजर्स हैदराबाद अंक तालिका में दूसरे स्थान पर रही थी और वह पहले क्वालीफायर में केकेआर से हार गयी थी। दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान रॉयल्स पर जीत के बाद सहायक कोच सिमोन हेलमोट ने स्वीकार किया कि कमिंस ने प्रत्येक मैच में खेलने से पहले आंकड़ों की मदद ली। इसके बारे में पूछने पर कमिंस ने स्वीकार किया कि आंकड़ों के बावजूद एक खिलाड़ी को मैच के दिन अपने अंतर्ज्ञान पर भरोसा करने की जरूरत है।