फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटकौन सड़क पर आने को है? हार्दिक पांड्या से तलाक की अफवाह के बीच नताशा की इंस्टा स्टोरी ने मचाई हलचल

कौन सड़क पर आने को है? हार्दिक पांड्या से तलाक की अफवाह के बीच नताशा की इंस्टा स्टोरी ने मचाई हलचल

Hardik Pandya Natasa Stankovic: नताशा और हार्दिक की तलाक की अफवाहें जोरों पर है। इसको लेकर नताशा की तरफ से पहली प्रतिक्रिया आई है। मुंबई में इस बारे में सवाल पर नताशा का रिएक्शन हैरान करने वाला था।

कौन सड़क पर आने को है? हार्दिक पांड्या से तलाक की अफवाह के बीच नताशा की इंस्टा स्टोरी ने मचाई हलचल
Deepakलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSat, 25 May 2024 09:19 PM
ऐप पर पढ़ें

Hardik Pandya Natasa Stankovic: नताशा और हार्दिक की तलाक की अफवाहें जोरों पर है। इसको लेकर नताशा की तरफ से पहली प्रतिक्रिया आई है। मुंबई में पत्रकारों ने जब इस बारे में सवाल किया तो नताशा का रिएक्शन काफी हैरान करने वाला रहा। उन्होंने स्पष्ट रूप से कोई जवाब तो नहीं दिया, लेकिन बॉडी लैंग्वेज और फेस एक्सप्रेशन से बहुत कुछ क्लियर कर दिया। गौरतलब है कि हार्दिक पांड्या और नताशा के अलग होने की अफवाहें जोरों पर हैं। नताशा ने अपने इंस्टा हैंडल से पांड्या सरनेम हटा दिया है। इसके अलावा उन्होंने हार्दिक के साथ की अपनी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं।

वीडियो में क्या बोलीं
इस वीडियो में नताशा अपने एक दोस्त के साथ दिखाई दे रही हैं। इसी दौरान एक जर्नलिस्ट उनसे पूछता है कि तलाक की अफवाहों पर क्या कहना चाहेंगी? इस पर नताशा कोई स्पष्ट जवाब नहीं देती हैं। इसकी जगह वह थैंकयू बोलते हुए मुस्कुराते हुए आगे बढ़ती जाती हैं। इस वीडियो पर यूजर्स ने अलग-अलग कमेंट किया है। कुछ लोग हार्दिक की किस्मत को कोस रहे हैं। वहीं, कुछ यूजर्स ने नताशा को लेकर हैरानी जताई है।
 

तलाक हुआ तो नताशा को कितनी प्रॉपर्टी देंगे हार्दिक? रिपोर्ट्स में दावा
क्या है नताशा की इंस्टा स्टोरी 

इस बीच नताशा की इंस्टा स्टोरी ने भी तहलका मचाया हुआ है। नताशा ने ट्रैफिक सिग्नल का पोस्टर लगाया है और कैप्शन में लिखा है, कोई सड़क पर आने वाला है। वैसे तो यह पोस्टर ड्राइविंग क्लास का हिस्सा है। लेकिन मौजूदा हालात में नताशा की हर बात को हार्दिक पांड्या के साथ संबंधों से जोड़कर देखा जा रहा है। बता दें कि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अगर नताशा और हार्दिक का तलाक होता है तो क्रिकेटर को अपनी 70 परसेंट प्रॉपर्टी उन्हें देनी होगी। नताशा की हालिया इंस्टा स्टोरी को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।