फोटो गैलरी

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News क्रिकेटIND vs USA T20 World Cup 2024: विराट कोहली का गोल्डन डक देख ये क्या कर बैठे रोहित शर्मा, रिऐक्शन कैमरे में कैद- Video

IND vs USA T20 World Cup 2024: विराट कोहली का गोल्डन डक देख ये क्या कर बैठे रोहित शर्मा, रिऐक्शन कैमरे में कैद- Video

Rohit Sharma reaction on Virat Kohli's wicket: टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली का बल्ला लगातार तीन मैचों से शांत है। अमेरिका के खिलाफ तो विराट बिना खाता खोले आउट हो गए।

IND vs USA T20 World Cup 2024: विराट कोहली का गोल्डन डक देख ये क्या कर बैठे रोहित शर्मा, रिऐक्शन कैमरे में कैद- Video
Namita Shuklaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 13 Jun 2024 07:30 AM
ऐप पर पढ़ें

ICC T20 World Cup 2024 India vs USA: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सुपर-8 में टीम इंडिया ने शान से एंट्री मार ली है। भारत ने लगातार तीसरा मैच जीतकर सुपर-8 का टिकट कटाया। इंडिया वर्सेस अमेरिका मैच 12 जून को न्यूयॉर्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया, जहां भारत ने सात विकेट से जीत दर्ज की। यह सात विकेट की जीत भारत को आसानी से नहीं मिली, एक और लो स्कोरिंग मैच में अमेरिका ने एक समय टीम इंडिया को 39 रनों तक तीन झटके दे दिए थे। विराट कोहली, रोहित शर्मा और ऋषभ पंत पवेलियन लौट चुके थे। इसके बाद सूर्यकुमार यादव और शिवम दुबे ने मिलकर भारत को यह मैच जिताया। विराट कोहली तो गोल्डन डक का शिकार हुए और उनका विकेट गया भारतीय मूल के सौरभ नेत्रवलकर के खाते में। अमेरिका ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 110 रन बनाए और भारतीय टीम के लिए विराट कोहली के साथ कप्तान रोहित शर्मा ने पारी का आगाज किया।

रोहित ने सिंगल लेकर विराट को स्ट्राइक दी, सौरभ ने विराट को पहली ही गेंद पर स्लिप में कैच कराकर पवेलियन वापस भेज दिया। विराट कोहली का विकेट देखकर कप्तान रोहित शर्मा के चेहरे का हाव-भाव ही बदल गया। रोहित शर्मा का रिऐक्शन कैमरे में कैद हो गया, जिसे आईसीसी ने शेयर भी किया है। विराट के बाद रोहित भी विकेट पर ज्यादा देर नहीं टिके और उनका विकेट भी नेत्रवलकर के खाते में ही गया।

IND vs USA: क्यों मिले भारत को पेनल्टी रन? तीन बड़े टर्निंग पॉइंट्स

पाकिस्तान अभी भी कर पाएगा सुपर 8 के लिए क्वॉलिफाई? ये है पूरा सिनेरियो

इसके बाद अली खान ने ऋषभ पंत को आउट किया। 7.3 ओवर में तीन विकेट पर 39 रनों के स्कोर के बाद सूर्यकुमार यादव और शिवम दुबे ने भारत को कोई और झटका नहीं लगने दिया। सूर्यकुमार यादव 50 रन बनाकर जबकि शिवम दुबे 31 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। भारत ने 18.2 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 111 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। भारतीय टीम को अपना आखिरी लीग मैच कनाडा के खिलाफ फ्लोरिडा में खेलना है, जो 15 जून को खेला जाना है।