ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारशराबबंदी का सचः तेजप्रताप यादव की गाड़ी में शराबी ने मारी टक्कर, रात में IGIMS गए थे मंत्री

शराबबंदी का सचः तेजप्रताप यादव की गाड़ी में शराबी ने मारी टक्कर, रात में IGIMS गए थे मंत्री

मंत्री आइजीआइएमएस में किसी काम से आये थे। उनकी सरकारी गाड़ी इमरजेंसी के सामने खड़ी थी। मंत्री इमरजेंसी वार्ड से निकल ही रहे थे उसी समय नशे में धुत चालक ने मंत्री की खड़ी गाड़ी में टक्कर मार दी।

शराबबंदी का सचः तेजप्रताप यादव की गाड़ी में शराबी ने मारी टक्कर, रात में IGIMS गए थे मंत्री
Sudhir Kumarहिंदुस्तान,पटनाSun, 25 Dec 2022 08:32 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्रीऔर लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे  तेजप्रताप यादव की गाड़ी में शराब के नशे में धुत एक गाड़ी सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। यह घटना शास्त्रीनगर थाना इलाके के आईजीआईएमएस के इमरजेंसी वार्ड के सामने शनिवार की रात 11 बजे हुई। आरोपित कार सवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इधर इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डीएसपी विधि व्यवस्था संजय कुमार और थानेदार रामशंकर सिंह ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मंत्री तेजप्रताप यादव आइजीआइएमएस में किसी काम से आये थे। उनकी सरकारी गाड़ी इमरजेंसी के सामने खड़ी थी। मंत्री इमरजेंसी वार्ड से निकल ही रहे थे कि तब तक एक दूसरी गाड़ी रास्ते मे आकर खड़ी हो गयी। इस पर मंत्री के अंगरक्षकों ने उसे पीछे घुमाने के लिए बोला। यह सुनकर नशे में धुत चालक ने गाड़ी पीछे करने को बजाय उसे आगे की ओर तेजी से बढ़ा दिया और सामने खड़ी मंत्री की गाड़ी में टक्कर मार दी। 

आरोपी की हुई धुनाई

घटना के बाद बड़ी संख्या में आसपास के लोग वहां जमा हो गए और चालक व उस पर सवार एक अन्य व्यक्ति को पकड़ लिया। दोनों की जमकर धुनाई की गई। बाद में आरोपित चालक व एक अन्य व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया गया। थाने में ब्रेथ एनालाइजर से जांच करने पर चालक शराब के नशे में मिला। 

गाड़ी की ली गयी तलाशी, दर्ज होगी एफआईआर

इस घटना के बाद पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर लिया है। देर रात गाड़ी की तलाशी ली गयी है। घटना के बाबत चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा रही। टक्कर मारने वाली कार के चालक ने पुलिस को बताया कि वह अपनी माँ का इलाज करवाने यहां आया था।