ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार'AC कमरे से बाहर निकलकर देखिए...', CM नीतीश के स्वास्थ्य की कामना करते हुए सहनी ने हेल्थ सिस्टम पर उठाए सवाल

'AC कमरे से बाहर निकलकर देखिए...', CM नीतीश के स्वास्थ्य की कामना करते हुए सहनी ने हेल्थ सिस्टम पर उठाए सवाल

वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने सीएम नीतीश के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए हेल्थ सिस्टम पर सवाल खड़े कर दिए। और पटना के मेदांता में इलाज कराने को लेकर तंज भी कस दिया।

'AC कमरे से बाहर निकलकर देखिए...', CM नीतीश के स्वास्थ्य की कामना करते हुए सहनी ने हेल्थ सिस्टम पर उठाए सवाल
vip chief mukesh saini
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 17 Jun 2024 03:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीते कुछ दिन पहले हाथ में दर्द की शिकायत के बाद मेदांता में चेकअप कराया था। और फिर वापस सीएम आवास लौट गए थे। इस बीच वीआईपी चीफ मुकेश सहनी ने मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए बिहार के हेल्थ सिस्टम पर भी कई सवाल खड़े कर दिए। नीतीश कुमार की डॉक्टरों संग फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि सूबे में सोचिए हेल्थ सिस्टम कैसा है? अगर ऐसा नहीं होता तो वह स्वयं का इलाज पटना के प्राइवेट अस्पताल मेदांता में न करा रहे होते।

मुकेश सहनी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के तबियत बिगड़ने का समाचार प्राप्त हुआ, मैं ईश्वर से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। यह तस्वीर यह भी दर्शाती है कि माननीय मुख्यमंत्री जानते हैं कि उनके राज्य में स्वास्थ्य व्यवस्था कैसी है, अगर ऐसा नहीं होता तो वह स्वयं का इलाज पटना के प्राइवेट अस्पताल मेदांता में न करा रहे होते, आप स्वयं 18 वर्षो से बिहार के मुख्यमंत्री उर्फ सुशासन बाबू होने के पश्चात् पटना राजधानी के किसी सरकारी अस्पताल पर अपना विश्वास नहीं दिखा पा रहे तो सोचिए ग्रामीण क्षेत्रों में क्या स्थिति होगी?

आप सभी साधनों से परिपूर्ण है, आपके पास विकल्प है लेकिन गरीब-पिछड़ा के पास विकल्प नहीं होता है जब उसका बच्चा बीमार होता है तब उसको मजबूरी में उन चरमराती व ध्वस्त व्यवस्था के बीच अपने बच्चे का इलाज कराना पड़ता है और निष्कर्ष यह निकलता है कि अंत में वह अपनी सांसें तोड़ देता है। मेरा माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से अनुरोध है 13 करोड़ बिहार की जनता ने आपको बहुत आशाओं के साथ चुना है आप उनके सपनों पर पानी मत फेरिए। एक बार बंद AC कमरे से बाहर निकल कर देखिए तब आपको गरीब के दुख-तकलीफ का एहसास होगा।

यह भी पढ़िए- मुकेश सहनी ने तीसरी बार PM बनने की नरेंद्र मोदी को नहीं दी बधाई, VIP चीफ ने वजह भी बताई

आपको बता दें वीपीआई चीफ मुकेश सहनी लगातार बिहार सरकार पर आक्रामक रुख अपनाए हुए है। फिर चाहे वो स्वास्थ्य विभाग का मामला हो, या फिर अपराध और भ्रष्टाचार का। और इस बार उन्होने सीएम नीतीश के स्वास्थ्य की कामना करते-करते हेल्थ सिस्टम पर भी सवाल खड़े कर दिए। आपको बता दें लोकसभा चुनाव 2024 में मुकेश सहनी की वीआईपी इंडिया गठबंधन के साथ चुनाव लड़ा था। और आरजेडी वे अपने कोटे की 3 सीटें दी थी। लेकिन किसी सीट पर वीआईपी को जीत हासिल नहीं हुई थी। इंडिया अलायंस को बिहार में 9 सीटों पर जीत मिली है। 

यह भी पढ़िए- बिहार में विधानसभा के चुनाव कब कब होंगे? VIP चीफ मुकेश सहनी ने सुनाया अपना अलग राग