Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़flipkart mega june bonanza sale offering best deal on oppo a38 know offer details

10 हजार रुपये से कम में खरीदें 8GB रैम वाला Oppo फोन, मिलेगा 50MP का मेन कैमरा, 19 जून तक बंपर डील

फ्लिपकार्ट की इस बंपर सेल में 8जीबी रैम वाला ओप्पो का धांसू फोन ओप्पो A38 बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। फोन की कीमत 9,999 रुपये है। सेल में आप इसे 999 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। फोन को आप 7,200 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस के साथ खरीद सकते हैं।

oppo
Kumar Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तानMon, 17 June 2024 04:22 PM
हमें फॉलो करें

10 हजार रुपये की रेंज में नया फोन लेने की सोच रहे हैं, तो फ्लिपकार्ट की मेगा जून बोनांजा सेल को आप मिस नहीं कर सकते। इस बंपर सेल में 8जीबी रैम (एक्सटेंडेड रैम के साथ) वाला ओप्पो का धांसू फोन- Oppo A38 बंपर डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। फोन की कीमत 9,999 रुपये है। सेल में आप इसे 999 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। इस डिस्काउंट के लिए आपको HDFC बैंक के कार्ड से पेमेंट करना होगा। 

अगर आपके पास फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक का कार्ड है, तो आपको 5 पर्सेंट का कैशबैक मिलेगा। यह फोन आसान ईएमआई पर भी आपका हो सकता है। फोन को आप 7,200 रुपये तक के एक्सचेंज बोनस के साथ खरीद सकते हैं। ध्यान रहे कि एक्सचेंज में मिलने वाला डिस्काउंट आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रैंड और कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करेगा। यह सेल 19 जून तक चलेगी।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
ओप्पो के इस फोन में आपको 720x1612 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.56 इंच का एचडी+ डिस्प्ले देखने को मिलेगा। फोन में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसका पीक ब्राइटनेस लेवल 720 निट्स का है। वॉटरड्रॉप नॉच डिजाइन वाले इस डिस्प्ले का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 89.90% का है। कंपनी का यह फोन 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस है। इसमें एक्सटेंडेड रैम फीचर भी दिया गया है। इससे फोन की टोटल रैम बढ़ कर 8जीबी तक की हो जाती है।

प्रोसेसर के तौर पर फोन में आपको मीडियाटेक हीलियो G85 चिपसेट देखने को मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए इसमें आपको 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन में ऑफर किए जा रहे फ्रंट और रियर कैमरे से आप 30 fps पर 1080p वीडियो शूट कर सकते हैं।

बीच से मुड़ने वाला सैमसंग का नया फोन, मिलेगी 12GB रैम, प्रोसेसर भी दमदार

फोन की बैटरी 5000mAh की है। यह बैटरी 33 वॉट की Supervooc चार्जिंग को सपोर्ट करती है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर वाले ओप्पो के इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए ड्यूल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और 3.5mm हेडफोन जैक जैसे ऑप्शन दिए गए हैं।फोन दो कलर ऑप्शन- ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग गोल्ड में आता है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें