ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारटिकट मांगने पर टीईटी को मारा चाकू, चेहरे पर लगे 12 टांके, आरोपी युवक की तलाश तेज

टिकट मांगने पर टीईटी को मारा चाकू, चेहरे पर लगे 12 टांके, आरोपी युवक की तलाश तेज

पटना जंक्शन पर एक युवक से टिकट मांगना टीईटी को भारी पड़ गया। आरोपी युवक ने टीईटी पर चाकू से हमला कर दिया। जिसके चलते चेहरे र 12 टांके लगे हैं। आरोपी की तलाश में पुलिस जुट गई है।

टिकट मांगने पर टीईटी को मारा चाकू, चेहरे पर लगे 12 टांके, आरोपी युवक की तलाश तेज
Sandeepवरीय संवाददाता,पटनाSat, 02 Mar 2024 07:13 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना जंक्शन पर शुक्रवार को टिकट मांगने पर युवक ने उप मुख्य टिकट निरीक्षक देवेश कुमार सिंह पर फल काटने वाले चाकू से गले पर वार कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद युवक फरार हो गया। उधर साथियों ने जख्मी देवेश कुमार को आनन-फानन में इलाज के लिए करबिगहिया स्थित रेलवे अस्पताल में भर्ती कराया। उनके चेहरे पर 12 टांके लगे हैं। हालत खतरे से बाहर है। पटना जंक्शन जीआरपी थाना प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि युवक की पहचान के लिए प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। 

उपमुख्य टिकट निरीक्षक देवेश कुमार सिंह बख्तियारपुर में तैनात हैं। उनकी ड्यूटी शुक्रवार को पटना जंक्शन पर लगी थी। वह टिकट जांच के लिए अपने नौ साथियों के साथ पटना जंक्शन आए थे। प्लेटफार्म संख्या-2 पर वे सुबह करीब 11.30 बजे यात्रियों के टिकट की जांच कर रहे थे। उस वक्त पटना-इंदौर एक्सप्रेस प्लेटफार्म पर लगी थी। प्लेटफार्म से गुजर रहे एक युवक को रोक टिकट दिखाने को कहा। इससे नाराज युवक ने अचानक उसने बगल में फेल विक्रेता का चाकू उठा लिया और उनके गले पर वार कर दिया।

 बचने के लिए वे पीछे की ओर झुके तो चाकू गाल पर लगा। बाद में उन्हें इलाज के लिए केंद्रीय सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल ले जाया गया। पुलिस पीड़ित का बयान दर्ज कर जांच में जुटी है। ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन (ईसीआरकेयू) ने टीईटी पर हुए हमले का निंदा की है। पटना शाखा के सचिव विजय कुमार ने बताया कि टीईटी देवेश कुमार सिंह पर यात्री ने टिकट जांच के क्रम में हमला कर दिया, जो निंदनीय है। ईसीआरकेयू के मीडिया प्रभारी एके शर्मा ने रेलवे के अधिकारियों से टीईटी को स्टेशनों और ट्रेनों में समुचित सुरक्षा देने की मांग की है।