ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारएक दिन टेंट में रहना पड़े तो खटिया से नहीं उठेंगे; तेजस्वी की किस बात पर भड़के प्रशांत किशोर?

एक दिन टेंट में रहना पड़े तो खटिया से नहीं उठेंगे; तेजस्वी की किस बात पर भड़के प्रशांत किशोर?

बिहार विधानसभा चुनाव से पहले ही तेजस्वी यादव और प्रशांत किशोर के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। तेजस्वी के टेंट वाले बयान पर पीके ने कहा कि एक दिन टेंट में रहना पड़े तो खटिया से नहीं उठेंगे।

एक दिन टेंट में रहना पड़े तो खटिया से नहीं उठेंगे; तेजस्वी की किस बात पर भड़के प्रशांत किशोर?
prashant kishore and tejashwi yadav
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाSun, 16 Jun 2024 06:47 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में भीषण गर्मी के बीच सियासी पारा भी चढ़ गया है। प्रशांत किशोर की जनसुराज पद यात्रा पर तेजस्वी यादव के बयान पर पीके ने पलटवार किया है। और कहा कि अगर उन्हें इस गर्मी में खुद एक दिन भी टेंट में रहना पड़ जाए तो खटिया से उठ नहीं पाएंगे। तेजस्वी यादव को बाहर से टेंट उजला चमकता हुआ दिखता है तो उन्हें 5 स्टार लगता है। दरअसल तेजस्वी ने कहा था कि प्रशांत किशोर अपने जिलाअध्यक्षों को सैलरी देते हैं। और वो अपनी पदयात्रा में चल रहे लोगों को 5 स्टार की सुविधा देते हैं।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होने कहा कि तेजस्वी यादव को जन सुराज का चमकता हुआ उजला टेंट 5 स्टार दिखता है, अगर उन्हें इस गर्मी में खुद एक दिन भी टेंट में रहना पड़ जाए तो खटिया से नहीं उठेंगे. प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव को बाहर से टेंट उजला चमकता हुआ दिखता है तो उन्हें 5 स्टार लगता है। लेकिन उन्हें नहीं पता है कि वहां पर लड़के कितनी परेशानी में अपना जीवन खफा रहे हैं। ये बात तेजस्वी को समझ नहीं आएगी। प्रशांत किशोर ने कहा कि तेजस्वी यादव ने बिहार को 5 स्टार जैसा छोड़ा कहां है? 5 स्टार टेंट में रहें यही सपना लेकर तो आज वो इन टेंट में रह रहे हैं

यह भी पढ़िए- प्रशांत किशोर को तेजस्वी ने बताया बीजेपी का एजेंट, कहा- माहौल बनाने के लिए भाजपा दे रही फंड और घुमा रही

आपको बता दें इससे पहले तेजस्वी यादव ने प्रशांत किशोर के जनसुराज अभियान पर सवाल उठाते हुए कहा था कि पीके अपने जिलाध्यक्षों को सैलरी देते हैं। पदयात्रा में चल रहे लोगों को 5 स्टार की सुविधा देते हैं। इनका काम डेटा इधर-उधर करने का है। आज आपका डेटा ले लिया, कल उसे दे दिया। इसी तरह का काम है। और उन्हें बीजेपी का एजेंट करार दिया था।

यह भी पढ़िए- बिहार के 50 परसेंट वोटर नया विकल्प खोज रहे; 6 करोड़ वोटरों को टार्गेट करेगी प्रशांत किशोर की जन सुराज पार्टी

वहीं प्रशांत किशोर भी इस बात का ऐलान कर चुके हैं कि उनकी जन सुराज पार्टी 2025 का बिहार विधानसभा चुनाव लड़ेगी। वो भी सभी 243 सीटों पर, जिसका ऐलान 2 अक्टूबर 2024 को किया जाएगा। ऐसे में अब आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही तेजस्वी और पीके के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है।