ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड देहरादूनबीएसएनएल कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

बीएसएनएल कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

बीएसएनएल इंपलाइज यूनियन से जुड़े कर्मचारी शुक्रवार को देशव्यापी आंदोलन के तहत हड़ताल पर रहे। आक्रोशित कर्मचारियों ने विभिन्न मांगों को लेकर सरकार के...

बीएसएनएल कर्मचारियों ने सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनFri, 16 Feb 2024 03:30 PM
ऐप पर पढ़ें

बीएसएनएल इंपलाइज यूनियन से जुड़े कर्मचारी शुक्रवार को देशव्यापी आंदोलन के तहत हड़ताल पर रहे। आक्रोशित कर्मचारियों ने विभिन्न मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। सरकार से जल्द ही मांगों के निरारकण की मांग की है।
क्रास रोड स्थित परिमंडलीय कार्यालय में धरने पर बैठे कर्मचारियों ने वेतन संशोधन लागू करने, बीएसएनएल की 4जी और 5जी सेवाएं चालू करने, नॉन एग्जीक्यूटिवों के लिए नई प्रमोशन नीति लागू करने, न्यूनतम वेतन 26 हजार रुपये करने समेत आठ सूत्रीय मांगों के निराकरण की मांग की है। कर्मचारियों ने यह भी कहा कि वह कई सालों से मांगों के निराकरण की मांग कर रहे हैं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हो रही है, जिससे उनका आक्रोश बढ़ता जा रहा है। प्रदर्शन करने वालों में किशोरीलाल चमोली, जयदेव प्रसाद कोठारी, पीएस बिष्ट, जगदंबा प्रसाद, प्रदीप कुमार, हुकुम सिंह, डीपी चमोली, मोहनलाल, संतोष लाल, मनोहर प्रसाद, रवीना, गंगा शर्मा, गीताजंलि, मंजू सैनी, अनूप, संदीप जोशी, मनोहर प्रसाद आदि मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।