ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड देहरादून दून के अभिषेक बने स्टेट स्नूकर चैंपियन

दून के अभिषेक बने स्टेट स्नूकर चैंपियन

देवभूमि बिलियर्ड एवं स्नूकर एसोसिएशन की ओर से आयोजित विट्टोरे बाय एजीवी 11वीं उत्तराखंड स्टेट रैंकिंग बिलियर्ड एवं स्नूकर चैंपियनशिप में दून के...


दून के अभिषेक बने स्टेट स्नूकर चैंपियन
हिन्दुस्तान टीम,देहरादूनMon, 17 Jun 2024 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

देवभूमि बिलियर्ड एवं स्नूकर एसोसिएशन की ओर से आयोजित विट्टोरे बाय एजीवी 11वीं उत्तराखंड स्टेट रैंकिंग बिलियर्ड एवं स्नूकर चैंपियनशिप में दून के अभिषेक बछेती स्नूकर चैंपियन बने। सोमवार को दून क्लब में खेले गए फाइनल में उन्होंने रामनगर के शैलेंद्र डंगवाल को 4-2 के अंतर से शिकस्त दी।
इससे पूर्व पहले सेमीफाइनल में रामनगर के शैलेंद्र डंगवाल ने देहरादून के असीम अहमद को एक तरफा मुकाबले में 04-0 से हराया। जिसमें उन्होंने 93 अंकों का चैंपियनशिप का सबसे बड़ा ब्रेक भी लगाया। दूसरे सेमीफाइनल में देहरादून के अभिषेक बछेती ने देहरादून के ही अभिषेक राणा को 04-2 के अंतर से शिकस्त दी। मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष भाजपा ऊधमसिंहनगर कमल कुमार जिंदल, जिला अध्यक्ष भाजपा नैनीताल प्रताप बिष्ट, वरिष्ठ नेता महेंद्र नेगी, उत्तराखंड से भाजपा के लोकसभा प्रभारी विवेक सक्सेना, देहरादून क्लब के प्रधान सुनीत मेहरा, खेल संयोजक विशाल वोहरा ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। एसोसिएशन के सचिव पंकज कुकरेजा ने बताया कि टॉप चार खिलाड़ी आने वाली राष्ट्रीय प्रतियोगिता में उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेंगे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।