ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशसाली के सामने दूल्हे ने दुल्हन को कर दिया Kiss, जयमाल से पहले हो गया बवाल, दोनों ओर से चलने लगे लाठी-डंडे

साली के सामने दूल्हे ने दुल्हन को कर दिया Kiss, जयमाल से पहले हो गया बवाल, दोनों ओर से चलने लगे लाठी-डंडे

यूपी के हापुड़ में जयमाल के दौरान दुल्हन के साथ दूल्हे की हरकत ने हंगामा खड़ा कर दिया। दूल्हे की हरकत देखकर लड़की वाले भड़क गए। बाद में दोनों ओर से नौबत मारपीट तक आ गई।

साली के सामने दूल्हे ने दुल्हन को कर दिया Kiss, जयमाल से पहले हो गया बवाल, दोनों ओर से चलने लगे लाठी-डंडे
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,हापुड़Thu, 23 May 2024 04:00 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के हापुड़ में जयमाल के दौरान दुल्हन के साथ दूल्हे की हरकत ने हंगामा खड़ा कर दिया। दूल्हे की हरकत देखकर लड़की वाले भड़क गए। बाद में दोनों ओर से नौबत मारपीट तक आ गई। मामला सोमवार की रात का है। एक घर में दो बहनों की बारात आई थी। बड़ी बेटी की शादी का कार्यक्रम संपन्न हो गया था, इसके बाद छोटी बेटी की शादी की रस्में शुरू हुईं। डीजे पर गाने बज रहे थे। बारातियों की भी आवभगत चल रही थी। इस दौरान जयमाल का कार्यक्रम शुरू हुआ। जयमाल पर दुल्हन के अलावा उसकी बड़ी बहन भी मौजूद थी। जयमाल से पहले दूल्हे ने सबके सामने दुल्हन को किस कर दी। ये देखकर वहां बैठे लोग दंग रह गए। दुल्हन और उसके घर वालों ने दूल्हे की इस हरकत का विरोध किया तो बवाल हो गया। दोनों ओर से कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले और पथराव हुआ। जिसमें लड़की के पिता समेत 6 लोग घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों के 6 लोगों को हिरासत में ले लिया। थाने में दोनों पक्षों में समझौता करा दिया गया। वही दोनों पक्षों के 6 लोगों को शांतिभंग के आरोप में जेल भेज दिया गया है।

सोमवार की रात अशोक नगर में हापुड़ के ही मोहल्ला सुभाष नगर व शिवनगर से दो सगी बहनों की बारात आई थी। बड़ी बहन का विवाह सकुशल संपन्न हो गया था। जबकि छोटी बहन की शिवनगर से आई बारात में शामिल लोगों का वरमाला के दौरान दूल्हे ने दुल्हन को सबके सामने किस कर दिया। उस दौरान दुल्हन की बड़ी बहन जिसकी कुछ समय पहले ही शादी हुई थी वह भी स्टेज पर मौजूद थी। इसके बाद कहासुनी शुरू हुई और फिर मारपीट होने लगी। मारपीट इतनी बढ़ी कि दोनों पक्षों में लाठी डंडे, सरिये चलने लगे और पथराव भी शुरू हो गया। जिसमें लड़की पक्ष के छह लोग घायल हो गए। पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों के 6 लोगों को हिरासत में ले लिया। मंगलवार की दोपहर तक दोनों पक्ष थाने में जमा थे और मामले में समझौता हो गया ।

घर में घुसकर महिला समेत चार लोगों पर हमला

थाना बाबूगढ़ निवासी एक व्यक्ति ने अपने तथा अपनी पत्नी समेत चार लोगों पर हमला करने का आरोप लगाते हुए तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। सुन्दर पुत्र सन्नू सिह निवासी कनिया कल्याणपुर ने दर्ज कराए मुकदमे में बताया है कि 19 मई 2024 की रात्रि गांव निवासी सन्दीप पुत्र रणवीर , प्रवेश पुत्र रणवीर तथा रणवीर ने उसके घर में घुसकर गोलू पुत्र मेगराज, राजा पुत्र सुन्दर, गुड्डू पुत्र मेगराज तथा उसके साथ मारपीट । बीच बचाव करने आई पीड़ित की पत्नी के साथ भी आरोपियों ने गाली गलोच की। मारपीट में चारों को चोट आई हैं। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ मु्कदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

युवती के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर मारपीट

कोतवाली हापुड़ के मौहल्ला आदर्श नगर कालोनी निवासी एक युवती ने बताया कि वह मूल रूप से थाना स्याना बुलन्दशहर की रहने वाली है। 19 मई 2024 को वह अपने भाई के साथ मोहल्ला आदर्श नगर कालोनी में घर आ रही थी। घर के बाहर मुकुल पुत्र सतीश, रोहित पुत्र सतीश, सन्जू पुत्र सतीश व अक्षय पुत्र वीरेन्द्र सिंह निवासी मोहल्ला आदर्श नगर थाना हापुड़ नगर बैठे हुए थे। उसे आता देखकर चारों आरोपियों ने उसकी ओर को गन्दे इशारे करते हुए गन्दे गन्दे कमेन्ट्स करने शुरू कर दिए। पीड़िता ने व उसके भाई अंकित कुमार ने यह बात अपने घर पर आकर माता को बताई तो उसकी मम्मी महेन्द्री ने चाचा सतवीर सिंह को फोन किया । जिसके बाद उसके चाचा सतवीर सिह ,उनकी पत्नी पवित्रा सिंह तथा भाई अंकित जब इन लोगों को समझाने उनके घर पर गये तो चारो आरोपियों ने गन्दी गन्दी गालियां देते हुये उनके साथ मारपीट शुरु कर दी । मारपीट में उसके चाचा, चाची व भाई घायल हो गए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।