ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशभाजयुमो नेता ने दो सगे भाइयों की पीटा, बीच बचाव करने आए दरोगा से भी की मारपीट, वर्दी भी फाड़ी

भाजयुमो नेता ने दो सगे भाइयों की पीटा, बीच बचाव करने आए दरोगा से भी की मारपीट, वर्दी भी फाड़ी

अलीगढ़ में भाजयुमो नेता ने दो सगे भाइयों की सरेराह जमकर पिटाई कर दी। बचाव कराने आए दरोगा से भी भाजयुमो नेता उलझ गए और मारपीट करते हुए उनकी वर्दी फाड़ दी। इस मामले में पुलिस ने 5 को गिरफ्तार किया है।

भाजयुमो नेता ने दो सगे भाइयों की पीटा, बीच बचाव करने आए दरोगा से भी की मारपीट, वर्दी भी फाड़ी
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,अलीगढ़Sun, 16 Jun 2024 03:34 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के अलीगढ़ में भाजयुमो नेता ने दो सगे भाइयों की सरेराह जमकर पिटाई कर दी। बेटों को बचाने आई मां के साथ भी हाथापाई की गई। इतना ही नहीं बचाव कराने आए दरोगा से भी भाजयुमो नेता उलझ गए और मारपीट करते हुए वर्दी फाड़ दी। हमलवारों ने दबंगई दिखाते हुए हवाई फायरिंग भी की। अब मामले में पीड़ित पक्ष और पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने भाजयुमो नेता सहित पांच को गिरफ्तार किया है।

सासनी गेट क्षेत्र में दो गुटों में काफी समय से तनातनी चली आ रही है। इसी तनातनी में बीते मार्च महीने में लोधी विहार के बिट्टू की हत्या कर दी गई थी। शुक्रवार की रात मृतक बिट्टू समर्थक गुट के भाजपा युवा मोर्चा के महानगर मंत्री शशांक पंडित, अमन शर्मा, हर्षित वार्ष्णेय, मानव वार्ष्णेय, राजवंश चौहान अपने अन्य साथियों के साथ दूसरे हत्यारोपी पक्ष के समर्थक सगे भाई शिवा व लोकेश ठाकुर के घर गोमती नगर पहुंचे और दोनों को बातचीत के बहाने घर से बाहर बुलाया। आरोप है कि इसके बाद दोनों को पकड़कर अपने साथ आगरा रोड पर ले आए। जहां दोनों भाइयों को लाठी-डंडों, बेल्ट, तमंचे की बटो आदि से बेरहमी से पीटा गया।

दरोगा से की मारपीट, वर्दी फाड़ी 

सूचना मिलते मिलने पर थाना सासनी गेट से दरोगा विष्णुकांत और दो सिपाही मौके पर पहुंच गए। उन्होंने हमलावरों को पकड़ने का प्रयास किया तो हमलावरों ने दरोगा से भी गाली गलौज करते हुए हाथापाई कर दी। जिसमें दरोगा विष्णुकांत की वर्दी फट गई। मामला बढ़ता देख चार थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके से पास आरोपियों को दबोच लिया।

खबर मिलते ही भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष अमन गुप्ता समेत भाजपाई थाने पहुंच गए। देर रात तक सिफारिशों का दौर चला। लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी। इस मामले में शिवा व लोकेश के नाना हरिशंकर की ओर से भाजयुमो महानगर मंत्री शशांक पंडित, अमन पंडित, अमन शर्मा, हर्षित वार्ष्णेय, मानव वार्ष्णेय, राजवंश चौहान व सात आठ अज्ञात के खिलाफ हमला, अपहरण आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।