ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपिकनिक मनाते समय बेतवा नदी में डूबे चार दोस्‍तों में से दो के शव मिले, रात भर चला सर्च ऑपरेशन अब भी जारी 

पिकनिक मनाते समय बेतवा नदी में डूबे चार दोस्‍तों में से दो के शव मिले, रात भर चला सर्च ऑपरेशन अब भी जारी 

पिकनिक मनाने के लिए बेतवा नदी के सला घाट पर गए चार युवक नहाते समय बेतवा नदी में डूब गए थे, जिनमें एनडीआरएफ और गोताखोरों की मदद से मंगलवार सुबह पुलिस ने 2 युवकों के शव को बरामद कर लिया है।

पिकनिक मनाते समय बेतवा नदी में डूबे चार दोस्‍तों में से दो के शव मिले, रात भर चला सर्च ऑपरेशन अब भी जारी 
Ajay Singhलाइव हिन्‍दुस्‍तान,उरईTue, 14 May 2024 01:35 PM
ऐप पर पढ़ें

Orai News: पिकनिक मनाने के लिए बेतवा नदी के सला घाट पर गए चार युवक नहाते समय बेतवा नदी में डूब गए थे, जिनमें एनडीआरएफ और गोताखोरों की मदद से मंगलवार सुबह पुलिस ने दो युवकों के शव को बरामद कर लिया है जबकि दो युवकों की तलाश में एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम लगी हुई है। पुलिस ने बरामद दोनों के शवों कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सोमवार को उरई कोतवाली क्षेत्र के बघौरा के रहने वाले चार युवक अनुभव बुंदेला पुत्र प्रदीप, कनिष्क पुत्र कल्याण सिंह,  शिवा पुत्र रमाकांत और कोमिषय पुत्र महेंद्र पाल भीषण गर्मी को देखते हुए पिकनिक मनाने के लिए जागेश्वर धाम स्थित शला घाट पहुंचे थे।  यहां से निकली बेतवा नदी में गर्मी मिटाने के लिए सभी लोग नहाने लगे थे। इसी दौरान नहाते समय एक दोस्त का पैर पत्थर से फिसल गया था जिससे वह नदी में गिर गया और उसे बचाने के प्रयास में उसके तीनों दोस्त पहुंचे और वह भी नदी की धारा में आकर फंस गए थे और गहराई में चले जाने के कारण डूब गए थे।

काफी देर होने के बाद जब चारों लड़के कहीं नजर नहीं आए और नदी किनारे लड़कों की गाड़ियां और कपड़े के साथ जूते चप्पल दिखाई दिए थे तो वहां मौजूद लोगों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए आसपास के लोगों को सूचना दी थी जो मौके पर पहुंचे और उन्हें खोजने का प्रयास किया था मगर कुछ भी पता न चलने पर इसके बारे में पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही कोटरा थाना प्रभारी निरीक्षक वरुण चाहर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे थे साथ ही उन्होंने गोताखोरों को बुलाकर नदी के आसपास उन्हें खोजने का प्रयास किया था मगर रात अधिक हो जाने के कारण किसी भी युवक का पता नहीं चल सका था।

रात भर चले सर्च ऑपरेशन के बाद मंगलवार सुबह एनडीआरएफ और गोताखोरों की टीम ने कड़ी मशक्कत करने के बाद दो लड़को कनिष्क और अनुभव के शव को बरामद कर लिया जबकि दो की तलाश में गोताखोर लगे है। फिलहाल दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस बारे में कोटरा थाना प्रभारी निरीक्षक वरुण कुमार चाहर ने बताया कि गोताखोर और एनडीआरएफ की टीम तलाश में लगी हुई है शीघ्र ही दो अन्य युवकों को खोज लिया जाएगा।