Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़this stock was causing losses for 6 months now it is ready to fly

6 महीने से यह शेयर करा रहा था नुकसान, अब उड़ान भरने को तैयार

  • Stock to buy Angel One: कुल सात एनॉलिस्टों में से 4 ने इसमें स्ट्रांग बाय की सलाह दी है। जबकि, दो ने Buy रेटिंग दी है। केवल एक ने इस स्टॉक को बेचकर निकल जाने की सलाह दी है।

Stock to buy Angel One
Drigraj Madheshia नई दिल्ली, हिन्दुस्तान संवाददाताMon, 17 June 2024 12:34 PM
पर्सनल लोन

एंजल वन के शेयर आने वाले कुछ दिनों में आपको डेढ़ गुना से अधिक मुनाफा कमवा सकते हैं। शेयर मार्केट इस स्टॉक को लेकर बुलिश हैं। घरेलू ब्रोक्रेज फर्म मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज ने अपने एक नोट में इसका टार्गेट प्राइस 4200 रुपये रखा है। यह अपने मौजूदा प्राइस 2599.50 रुपये से 61.40 पर्सेंट अधिक है। यानी इस स्टॉक में पैसा लगाने वालों को आने वाले दिनों में डेढ़ गुना से अधिक प्रॉफिट होने की उम्मीद है। कुल सात एनॉलिस्टों में से 4 ने इसमें स्ट्रांग बाय की सलाह दी है। जबकि, दो ने Buy रेटिंग दी है। केवल एक ने इस स्टॉक को बेचकर निकल जाने की सलाह दी है।

Angel One Ltd शेयर प्राइस हिस्ट्री

एंजल वन के शेयर प्राइस हिस्ट्री की बात करें तो शुक्रवार को यह स्टॉक 1.11 पर्सेंट टूटकर 2599.50 रुपये पर बंद हुआ था। छह महीने में यह 22 फीसद से अधिक टूट चुका है। जबकि, इस साल अब तक 27 फीसद तक नुकसान करा चुका है। हालांकि, पिछले एक साल में 66 फीसद से अधिक का रिटर्न भी दिया है। इसका 52 हफ्ते का हाई 3896 रुपये और लो 1452 रुपये है।

एंजल वन शेयर होल्डिंग पैटर्न

अगर शेयर होल्डिंग पैटर्न की बात करें तो एंजल वन में जहां, विदेशी संस्थागत निवेशकों ने अपनी हिस्सेदारी कम की है तो घरेलू संस्थागत निवेशकों ने बढ़ाई है। इसमें म्यूचुअल फंडों ने दिसंबर तिमाही की तुलना में मार्च तिमाही में अपनी हिस्सेदारी कम कर दी है।

जेपी हेल्थकेयर के लिए जंग, फोर्टिस, अपोलो, मेदांता और मैक्स में होड़

एंजल वन में प्रमोटर्स की हिस्सेदारी दिसंबर तिमाही में 38.24 फीसद थी। जबकि, मार्च तिमाही में यह घटकर 38.21 फीसद रह गई। जहां तक विदेशी निवेशकों की बात है तो दिसंबर तिमाही के 19.11 पर्सेंट की तुलना में हिस्सेदारी मार्च तिमाही में घटकर 17.27 फीसद रह गई। घरेलू संस्थागत निवेशकों ने इस दौरान हिस्सेदारी 9.32 से बढ़ाकर 9.49 पर्सेंट कर ली। जबकि, म्यूचुअल फंड ने शेयर होल्डिंग 7.26 फीसद से घटाकर 6.99 पर्सेंट कर दी है।

(डिस्‍क्‍लेमर: एक्सपर्ट्स की सिफारिशें, सुझाव, विचार और राय उनके अपने हैं, लाइव हिन्दुस्तान के नहीं। यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है। शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें।)

 जानें Hindi News , Business News की लेटेस्ट खबरें, Share Market के लेटेस्ट अपडेट्स Investment Tips के बारे में सबकुछ।

ऐप पर पढ़ें