ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशलखीमपुर कांड: मीडिया से बचते-बचते कैसे क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचे आशीष मिश्रा, देखें वीडियो

लखीमपुर कांड: मीडिया से बचते-बचते कैसे क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचे आशीष मिश्रा, देखें वीडियो

लखीमपुर हिंसा मामले में आरोपी और केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा आखिरकार पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच के सामने हाजिर हो ही गए। फिलहाल, क्राइम ब्रांच किसानों की मौत और लखीमपुर...

लखीमपुर कांड: मीडिया से बचते-बचते कैसे क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचे आशीष मिश्रा, देखें वीडियो
हिन्दुस्तान टीम,लखीमपुर खीरीSat, 09 Oct 2021 11:31 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

लखीमपुर हिंसा मामले में आरोपी और केंद्रीय मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा आखिरकार पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच के सामने हाजिर हो ही गए। फिलहाल, क्राइम ब्रांच किसानों की मौत और लखीमपुर बवाल मामले में पूछताछ कर रही है। लखीमपुर कांड के बाद लापता हुए आशीष आज मीडिया की नजरों से बचते-बचते क्राइम ब्रांच के दफ्तर पहुंचे। उन्होंने अपने मुंह को रूमाल से ढक रखा था। लखीपुर खीरी हिंसा मामले में आज क्राइम ब्रांच ने पेशी के लिए 11 बजे तक की डेडलाइन तय कर दी थी, अगर आशीष आज नहीं पहुंचते तो पुलिस फिर अरेस्ट वॉरंट जारी करती। 

समाचार एजेंसी एएनआई ने आशीष मिश्रा की पेशी के वक्त का वीडियो शेयर किया है। आशीष मीडिया से बचते हुए क्राइम ब्रांच के दफ्तर में घुसते नजर आते हैं। इस दौरान उनका चेहरा रूमाल से ढका हुआ दिखता है और पुलिस की पूरी फौज मुस्तैद भी दिखती है। वह सफेद रंग के कुर्ता-पैजामा में दिखते हैं। फिलहाल, वह पुलिस के सवालों का जवाब दे रहे हैं। 

दरअसल, आशीष मिश्रा को शुक्रवार को ही क्राइम ब्रांच के सामने पेश होना था, मगर वह हाजिर नहीं हुए थे। इसके बाद यूपी पुलिस ने फिर से समन जारी किया था और आज 11 बजे पेश होने के लिए डेडलाइन तय की थी। हालांकि, कल क्राइम ब्रांच के सामने पेश नहीं होने पर सुप्रीम कोर्ट ने योगी सरकार की कार्रवाईयों से नाराजगी जताई थी और कहा था कि क्या सरकार अन्य आरोपियों के साथ भी इसी तरह का व्यवहार करती है, जैसा आशीष के साथ हो रहा है। 

बता दें कि आशीष क्राइम ब्रांच के सामने पेश नहीं हुए तो अटकले लगाई जानें लगीं कि वह नेपाल भाग गए हैं। हालांकि उनके बड़े भाई अमित ने कहा कि वह कहीं भागे नहीं हैं। उन्हें वायरल फीवर है। देर-सबेर जरूर आएंगा। अमित ने कहा कि दो दिन से आशीष से सम्‍पर्क नहीं पाया है। बता देंकि 3 अक्टूबर लखीमपुर में हुए बवाल में चार किसानों समेत कुल आठ लोगों की मौत हो गई थी