Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़बॉलीवुडChandu Champion Box Office Collection Day 3 Kartik Aaryan Movie Sunday Collection

Chandu Champion Box Office Day 3: संडे को फिल्म ने की बंपर कमाई, तीसरे दिन कमा डाले इतने करोड़, जानें टोटल

फिल्म 'चंदू चैंपियन' पैरालंपिक मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। कार्तिक की 'चंदू चैंपियन' की कहानी भले ही दमदार हो लेकिन ओपनिंग डे पर इसकी कमाई ने सभी को काफी निराश किया था।

Chandu Champion
Priti Kushwaha लाइव हिन्दुस्तानSun, 16 June 2024 10:56 PM
हमें फॉलो करें

Chandu Champion Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' को रिलीज हुए आज तीसरा दिन है। फिल्म ने 14 जून को थिएटर्स में दस्तक दी थी। 'चंदू चैंपियन' के रिलीज होने का फैंस काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे। फिल्म में कार्तिक ने एक बार फिर से अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है। फिल्म की कहानी की खूब तारीफ हो रही है। क्रिटिक्स से भी इसको बेहतरीन रिव्यू मिले हैं। शुरुआत में 'चंदू चैंपियन' का बॉक्स ऑफिस भले ही स्लो रहा, लेकिन वीकेंड में काफी उछाल देखने को मिला है। ऐसे में अब फिल्म के तीसरे दिन के कलेक्शन के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं, जो काफी बेहतरीन है। आएइ जानते हैं तीन दिनों

रविवार को आया बॉक्स ऑफिस तगड़ा उछाल

फिल्म 'चंदू चैंपियन' पैरालंपिक मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। कार्तिक की 'चंदू चैंपियन' की कहानी भले ही दमदार हो लेकिन ओपनिंग डे पर इसकी कमाई ने सभी को काफी निराश किया था। पहले दिन 'चंदू चैंपियन' ने पहले दिन 4.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, अब शनिवार को इसने 7.00 करोड़ रुपए कमाए। ऐसे में अब 'चंदू चैंपियन' के तीसरे यानी रविवार के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। Sacnilk की अर्ली रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक की फिल्म ने अभी तक 10.00 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। ऐसे में फिल्म ने तीन दिनों में अभी तक 21.75 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फाइनल रिपोर्ट के लिए आपको इंतजार करना पड़ेगा। उम्मीद है कि कमाई के आंकडें बेहतर हों।

कार्तिक के ट्रांसफॉर्मेशन ने किया सभी को दंग

बता दें कि 'चंदू चैंपियन' देश के पहले पैरालंपिक गोल्‍ड मेडलिस्‍ट मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है। इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने बहुत मेहनत की है। फिल्म के लिए उनका ट्रांसफॉर्मेशन दंग करने वाला है। बता दें कि ये फिल्म साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बनी है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की 'मिस्टर एंड मिसेज माही', 'मुंज्या' जैसी फिल्मों से है।

लेटेस्ट   Hindi News,  लोकसभा चुनाव 2024,  बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

ऐप पर पढ़ें