ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News NCRबेरहम बहू ने सास को चाकू से गोद कर मारा, फिर रचा लूट का ड्रामा; रेवाड़ी में ऐसे खुला मर्डर का राज

बेरहम बहू ने सास को चाकू से गोद कर मारा, फिर रचा लूट का ड्रामा; रेवाड़ी में ऐसे खुला मर्डर का राज

गुरुग्राम के पास एक बहू ने अपनी सास को कथित तौर पर चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं पुलिस और परिवार को गुमराह करने के लिए उसने अपने हाथ में भी चाकू मारकर लूट का ड्रामा रचा।

बेरहम बहू ने सास को चाकू से गोद कर मारा, फिर रचा लूट का ड्रामा; रेवाड़ी में ऐसे खुला मर्डर का राज
Praveen Sharmaरेवाड़ी (हरियाणा)। हिन्दुस्तानSun, 26 May 2024 11:13 AM
ऐप पर पढ़ें

गुरुग्राम से सटे रेवाड़ी में एक बेरहम बहू ने अपनी सास को कथित तौर पर चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं पुलिस और परिवार को गुमराह करने के लिए उसने अपने हाथ में भी चाकू मारकर लूट का ड्रामा रचा। हालांकि, पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर उसने हत्या का सच उगल दिया। इसके बाद पुलिस ने चंद घंटों में ही इस हत्याकांड का खुलासा कर आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हरियाणा के रेवाड़ी जिले के विजय नगर में रहने वाले ओमप्रकाश ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि उसकी बहन माया देवी विजय नगर मोहल्ला में ही अपनी बहू चंचल के साथ रहती थी। उसका जीजा नरेश कुमार बीएसएफ में कार्यरत है। शुक्रवार रात उसके भांजे का फोन आया कि घर में बदमाश घुस गए हैं। इसके बाद जब वह घर पहुंचा तो मेन गेट पर ताला लगा हुआ था। वह दीवार फांदकर अंदर गया तो एक कमरे में चंचल ने खुद को बंद किया हुआ था और दूसरे कमरे में उसकी बहन माया देवी खून से लथपथ पड़ी थी। बहन के शरीर पर चाकू के गहरे निशान थे। माया देवी की मौत हो चुकी थी। उसने तुरंत पुलिस को सूचित किया।

दो पतियों को छोड़ जीजा संग लिव-इन रिलेशन में रह रही महिला की संदिग्ध मौत

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे लेकर जांच शुरू कर दी। पूछताछ में बहू चंचल ने बताया कि घर में बदमाश घुस आए थे, जिन्होंने उस पर उसकी सास पर चाकुओं से हमला कर दिया। मौका पाकर उसने अपने आप को कमरे में बंद लिया और बदमाश सास माया देवी की हत्या कर फरार हो गए।

बार-बार बयान बदलने से पुलिस को हुआ शक

चंचल द्वारा बार-बार बयान बदलने से पुलिस को उस पर शक हुआ और उससे सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने हत्या का सच उगल दिया। चंचल ने बताया कि उसकी सास माया देवी उसके साथ आए दिन झगड़ा करती थी। इससे वह परेशान हो गई थी। शुक्रवार शाम खाने को लेकर उसकी सास के साथ कहासुनी हो गई और इसी दौरान उसने चाकू से अनेक वार कर सास की हत्या कर दी।

पुलिस कार्रवाई और गिरफ्तारी से बचने के लिए उसने पहले सास को अलग कमरे में डाल दिया और फिर खुद को अलग कमरे में बंद कर लूट का ड्रामा रचा। सच सामने आने के बाद पुलिस ने हत्या की आरोपी चंचल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शनिवार को उसे अदालत में पेश करके पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर लिया है।