Hindi Newsधर्म न्यूज़राशिफलMovement of Sun Venus Transit Mercury in Gemini Horoscope will give tension to 3 zodiac signs

3 राशियों के जीवन में मचेगी खूब हलचल, सूर्य, शुक्र, बुध की चाल देगी टेंशन

  • Movement of Sun Venus Transit Mercury in Gemini : 15 जून को सूर्य के गोचर करते ही मिथुन राशि में त्रिग्रही योग बना हुआ है। बुध, शुक्र, सूर्य की चाल से कुछ राशियों के जीवन में उथल-पुथल मच सकती है।

Shrishti Chaubey नई दिल्ली,लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 18 June 2024 09:18 AM
हमें फॉलो करें

Movement of Sun Venus Transit Mercury in Gemini : बुध की राशि में इस समय 3 बड़े ग्रह गोचर कर रहे हैं। 15 जून को सूर्य के गोचर करते ही मिथुन राशि में त्रिग्रही योग बना हुआ है। सबसे पहला गोचर शुक्र का 12 जून को, फिर बुध ने 14 जून के दिन अपनी स्वराशि में प्रवेश किया। त्रिग्रही योग बनने से पॉजिटिव रिजल्ट मिल सकते हैं लेकिन कुछ के लिए बुरा टाइम भी शुरू हो सकता है। आइए जानते हैं 28 जून तक मिथुन राशि में बुध, शुक्र, सूर्य की युति से किन राशियों की टेंशन बढ़ सकती है-

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए मिथुन राशि में बुध, शुक्र, सूर्य की युति बहुत फायदेमंद नहीं मानी जा रही है। करियर में कलीग्स के साथ वाद-विवाद की स्थिति पैदा हो सकती है। आर्थिक तौर पर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। खर्च की अधिकता मन को परेशान कर सकती है। बेवजह का स्ट्रेस लेने से बचें।

शनि, मंगल समेत 2 ग्रहों की शुभ दृष्टि दिलाती है प्रमोशन-तरक्की, बनते हैं सीईओ

धनु राशि

मिथुन राशि में बुध, शुक्र, सूर्य की युति धनु राशि वालों के लिए लाभदायक नहीं रहने वाली है। आर्थिक स्थिति में बदलाव हो सकता है। धन-हानि होने की संभावना है। नेगेटिव फील कर सकते हैं। पार्टनर के साथ मनमुटाव की स्थिति पैदा हो सकती है। सेहत भी खराब हो सकती है।

 

मीन राशि

मीन राशि के जातकों आपके लिए मिथुन राशि में बुध, शुक्र, सूर्य की युति शुभ नहीं मानी जा रही है। आर्थिक जीवन में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। जीवन में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। काम पूरा करने में रुकावटें आ सकती हैं। सेहत पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है।

 

डिस्क्लेमर: इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं। विस्तृत और अधिक जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

 

इस सप्ताह कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ? पढ़ें लव राशिफल

ऐप पर पढ़ें